बिधनू में तेज रफ्तार टेंपो पत्थर से टकराकर पलटी, महिला की दबकर मौत, चालक फरार

नौबस्ता स्थित शादी समारोह से घर लौट रही महिला की टेंपो पलटने से मौत हो गई। हादसा सोमवार सुबह हुआ। टेंपाे में महिला अकेले बैठी थी। काठरा मार्ग पर मुर्गी फार्म हाउस के सामने टेंपो मील पत्थर से टकराकर पलट गई। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया।

Abhishek AgnihotriMon, 29 Nov 2021 01:38 PM (IST)
टेंपो पलटने से महिला की मौत हो गई। प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जागरण संवाददाता। कानपुर आउटर थाना क्षेत्र के कठेरुआ से कठारा मार्ग पर मील पत्थर से टकराकर तेज रफ्तार टेंपो पलट गई। जिसमें बैठी महिला की दबकर मौके पर ही मौत हो गई। महिला एक शादी समारोह से घर लौट रही थी। घटना के बाद चालक मौके से भाग निकला। स्वजन महिला का बैग और जेवर गायब होने का आरोप लगाया है। 

काठरा -भारतपुर निवासी किसान देवेंद्र सिंह की 50 वर्षीय पत्नी विमला देवी दो दिन पहले नौबस्ता स्थित एक रिश्तेदाए के यहां शादी समारोह में शामिल होने गई हुई थी। सोमवार सुबह वह नौबस्ता से कठेरुआ टेंपो स्टैंड उतरकर काठरा के लिए दूसरी टेंपो में बैठी। सवारियां न होने पर चालक महिला को लेकर चल दिया। काठरा मार्ग पर मुर्गी फार्म हाउस के सामने टेंपो मील पत्थर से टकराकर पलट गई। जिसमे दबकर विमला की मौत हो गई। घटना के बाद चालक मौके से भाग निकला। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव बाहर निकालकर स्वजन को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे पति देवेंद्र ने पत्नी के जेवर और बैग गायब होने का आरोप लगाया। पुलिस के चालक को जल्द पकड़ने का आश्वासन देकर स्वजन को शांत कराया। थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि टेंपो कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही। जेवर व बैग पति देवेंद्र ने मौके से उठाकर एक पारिवारिक व्यक्ति को पकड़ा दिया था। गायब होने का आरोप गलत है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.