कानपुर में हुआ दर्दनाक हादसा, दवा लेने निकली वृद्धा की मालगाड़ी की चपेट में आकर मौत

ककवन क्षेत्र के जमालपुर के मजरा भोला निवादा गांव निवासी प्रेम नारायण ने बताया की शनिवार दोपहर 2 बजे गांव के युवक ने मकनपुर मोड़ के पास मालगाड़ी की चपेट में आने से मां की मौत होने की सूचना दी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 04:44 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 04:44 PM (IST)
कानपुर में हुआ दर्दनाक हादसा, दवा लेने निकली वृद्धा की मालगाड़ी की चपेट में आकर मौत
कानपुर में हादसे की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। मकनपुर मोड़ के पास मालगाड़ी की चपेट में आने से वृद्धा की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हेतु भेजा। ककवन क्षेत्र के जमालपुर के मजरा भोला निवादा गांव निवासी प्रेम नारायण ने बताया की शनिवार सुबह 11 बजे 65 वर्षीय मां श्री देवी पत्नी सूरज बली बिल्हौर दवा लेने की बात कह कर गई थी। दोपहर 2 बजे गांव के युवक ने मकनपुर मोड़ के पास मालगाड़ी की चपेट में आने से मां की मौत होने की सूचना दी। घटनास्थल के आसपास के दुकानदारों ने बताया कि वृद्धा शायद लघुशंका के लिए रेलवे लाइन की ओर गई थी इस बीच कन्नौज की ओर जा रही मालगाड़ी की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। पास स्थित कोल्ड स्टोर में काम करने वाले एक युवक ने वृद्धा की पहचान कर स्वजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे स्वजन वृद्धा की मौत से बेहाल हो गए। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हेतु भेजा। इंस्पेक्टर अनूप कुमार निगम ने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मार्ग दुर्घटना में घायल महिला की मौत: कानपुर देहात के सिकंदरा के मुगल रोड पर ट्रक की टक्कर से कार सवार दंपती व बेटा घायल हो गए थे। घायलों में महिला की मौत हो गई। कस्बे के आजाद नगर निवासी किसान ज्ञान ङ्क्षसह शुक्रवार शाम को अपनी कार से 50 वर्षीय पत्नी गुलाबी देवी व बेटे विपिन के साथ किसी कार्य से जालौन जा रहे थे। मुगल रोड पर शराब ठेके पास पीछे से आए ट्रक चालक ने सड़क का गड्ढा बचाने के चक्कर में कार में टक्कर मार दी थी। इससे तीनों घायल हो गए थे और जिला अस्पताल ले जाया गया था। देररात हालत में सुधार न होने पर गुलाबी देवी को स्वजन लखनऊ लेकर जा रहे थे पर रास्ते में दम तोड़ दिया। इससे बेटे विपिन, संदीप, विवाहित बेटियां मोहिनी व नीलम का रोकर बुरा हाल हो गया। सिकंदरा थानाध्यक्ष विद्यासागर ङ्क्षसह ने बताया कि मार्ग दुर्घटना में हुई महिला की मौत की सूचना उन्हें नहीं दी गई है पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है। 

 
chat bot
आपका साथी