Accident in Kanpur: ओवरटेक करने में दो डंपरों की हुई जोरदार भिड़ंत से लगी आग, हादसे में एक की मौत

घाटमपुर निवासी 48 वर्षीय चालक कमलेश क्लीनर साजिद संग गुरुवार को कबरई से डंपर में गिट्टी लादकर लखनऊ जा रहे थे। रमईपुर नाले के पास नौबस्ता की ओर से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने लगा।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 05:42 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 05:42 PM (IST)
Accident in Kanpur: ओवरटेक करने में दो डंपरों की हुई जोरदार भिड़ंत से लगी आग, हादसे में एक की मौत
हादसे के बाद धधकते हुए ट्रक के दोनाें केबिन।

कानपुर, जेएनएन। बिधनू रमईपुर में ओवरटेक के चक्कर में तेज रफ्तार दो डंपर की आमने सामने भिड़ंत के बाद दोनों गाड़ियों में आग लग गई। जिससे एक चालक की केबिन में फंसकर मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए।

घाटमपुर निवासी 48 वर्षीय चालक कमलेश क्लीनर साजिद संग गुरुवार को कबरई से डंपर में गिट्टी लादकर लखनऊ जा रहे थे। रमईपुर नाले के पास नौबस्ता की ओर से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने लगा। जिससे दोनों डंपर आमने सामने भिड़ गए। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ियों के केबिन में आग लग गई। जिससे दोनों गाड़ियों के चालक समेत चार लोग केबिन में फंसकर गंभीर रूप से झुलस गए। जिसमे कमलेश की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से आग बुझाने के बाद दोनों गाड़ियों के केबिन काटकर क्लीनर 27 वर्षीय साजिद और दूसरी गाड़ी सवार भदरस निवास चालक 28 वर्षीय सुरेंद्र ,क्लीनर 25 वर्षीय श्यामबाबू गंभीर रूप से झुलस गए। जिन्हें  सीएचसी में भर्ती कराया। सभी घायलों को डाक्टर ने एलएलआर अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना पर घाटमपुर से पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। घटना के बाद दोनों हाईवे पर गाड़ियों की लंबी कतार लगने से करीब 10 किलोमीटर तक जाम लग गया। थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि अस्पताल में भर्ती कराय गया है।

chat bot
आपका साथी