Accident in Kanpur: भाई का अंतिम संस्कार कर लौट रहे किसान की ट्रक की टक्कर से मौत, बाइक सवार पड़ोसी घायल

क्षेत्र के औरोंतहारपुर गांव निवासी सुनील कुमार ने बताया कि गुरुवार को बड़े भाई राकेश कुमार की मौत हो गई थी। शुक्रवार को स्वजन व ग्रामीण शव को अंतिम संस्कार के लिए नानामऊ घाट ले गए थे। अंतिम संस्कार से लौटते समय ही हादसा हो गया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 04:49 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 04:49 PM (IST)
Accident in Kanpur: भाई का अंतिम संस्कार कर लौट रहे किसान की ट्रक की टक्कर से मौत, बाइक सवार पड़ोसी घायल
सीएचसी में खड़े दिवंगत अनिल कुमार के भाई।

कानपुर, जेएनएन। क्षेत्र के नानामऊ घाट पर भाई का अंतिम संस्कार कर पड़ोसी युवक के साथ बाइक से वापस लौट रहे किसान की ट्रक की टक्कर से मौत हो गई। वहीं, बाइक चला रहा युवक घायल हो गया। जानकारी पर मौके पर पहुंचे स्वजन बेहाल हो गए।

क्षेत्र के औरोंतहारपुर गांव निवासी सुनील कुमार ने बताया कि गुरुवार को बड़े भाई राकेश कुमार की मौत हो गई थी। शुक्रवार को स्वजन व ग्रामीण शव को अंतिम संस्कार के लिए नानामऊ घाट ले गए थे। अंतिम संस्कार के बाद 50 वर्षीय अविवाहित भाई अनिल कुमार पड़ोसी 35 वर्षीय श्याम जी के साथ बाइक से वापस घर जा रहे थे। बाइक श्याम जी चला रहे थे जबकि भाई अनिल दिव्यांग होने के कारण पीछे बैठे थे। नानामऊ रोड पर महिगवा मोड़ के पास सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों लोग घायल हो गए। जानकारी पर स्वजन व पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार हेतु सीएचसी ले गई। सीएचसी में परीक्षण के बाद डाक्टरों ने अनिल कुमार को मृत घोषित कर दिया वही श्याम जी को प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफर कर दिया। किसान की मौत से स्वजन बेहाल हो गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हेतु भेजने की कार्रवाई शुरू की। इंस्पेक्टर अनूप कुमार निगम ने बताया कि टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाया जा रहा है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी