फतेहपुर में बेटे से मिलने आ रहे दंपती हादसे का हुए शिकार, ट्रक से कुचलकर पत्नी की मौत

खखरेडू थाने के किशनपुर चिरई गांव निवासी बाबू सिंह लोधी का बेटा प्रियांशू दुष्कर्म के आरोप में विगत 17 माह से जेल में निरुद्ध है। सोमवार को बेटे से मिलाई करने के लिए 45 वर्षीय सुमित्रा देवी अपने पति के साथ बाइक से जिला कारागार आ रही थी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 05:05 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 05:05 PM (IST)
फतेहपुर में बेटे से मिलने आ रहे दंपती हादसे का हुए शिकार, ट्रक से कुचलकर पत्नी की मौत
फतेहपुर में हादसे की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

फतेहपुर, जेएनएन। कानपुर-प्रयागराज हाईवे में  थरियांव पूर्वी बाईपास के समीप बाइक सवार दंपती को पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने कुचल दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका पति जख्मी हो गया। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने ट्रक को पकड़कर घायल पति को पीएचसी भेजा। 

खखरेडू थाने के किशनपुर चिरई गांव निवासी बाबू सिंह लोधी का बेटा प्रियांशू दुष्कर्म के आरोप में विगत 17 माह से जेल में निरुद्ध है। सोमवार को बेटे से मिलाई करने के लिए 45 वर्षीय सुमित्रा देवी अपने पति के साथ बाइक से जिला कारागार आ रही थी। बताते हैं कि हाईवे पर थरियांव पूर्वी बाईपास के समीप पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे महिला सड़क पर गिरकर ट्रक के पहिए के नीचे आ गई जिससे उसकी कुचलकर मौत हो गई जबकि पति बाबू सिंह लोधी दूर गिरकर जख्मी हो गया। ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। हादसे से भीड़ लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिससे कुछ देर यातायात बाधित रहा। इंस्पेक्टर नंदलाल ङ्क्षसह ने बताया कि ट्रक पकड़ लिया गया है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। घायल पति को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। 

chat bot
आपका साथी