इटावा में घर के बाहर सो रहे किसान पर गिरी भारी लकड़ी, तेज आंधी के कारण हुए हादसे में गंवाई जान

चकरनगर तहसील क्षेत्र के गांव भरेह निवासी बृजेंद्र कुमार पुत्र झम्मन लाल ज्योतिषी बुधवार शाम करीब नौ बजे अपने घर के बाहर चारपाई पर सो रहे थे। इसी दौरान आई तेज आंधी से टिन शेड के ऊपर रखी भारी लकड़ी उनके सिर पर गिर गई

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 11:05 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 11:05 AM (IST)
इटावा में घर के बाहर सो रहे किसान पर गिरी भारी लकड़ी, तेज आंधी के कारण हुए हादसे में गंवाई जान
आंधी के दौरान हुए हादसे में जान गंवाने वाले बृजेंद्र कुमार। फाइल फोटो।

इटावा, जेएनएन। चकरनगर तहसील क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर सो रहे किसान के ऊपर तेज आंधी से लकड़ी गिरने से किसान की दर्दनाक मौत हो गई। मौत की सूचना से समूचे गांव में मातम छा गया। सुबह मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सूचना पर पहुंची राजस्व विभाग की टीम ने संबंधित अधिकारियों को जांच आख्या रिपोर्ट भेजी।

इस तरह हुआ हादसा: चकरनगर तहसील क्षेत्र के गांव भरेह निवासी बृजेंद्र कुमार पुत्र झम्मन लाल ज्योतिषी बुधवार शाम करीब नौ बजे अपने घर के बाहर चारपाई पर सो रहे थे। इसी दौरान आई तेज आंधी से टिन शेड के ऊपर रखी भारी लकड़ी उनके सिर पर गिर गई। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में स्वजन उसको लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजपुर पहुंचे। लेकिन किसान ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था। इसके उपरांत स्वजन किसान का शव ले गए। सूचना पर पहुंची राजस्व टीम ने मौके का निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारियों को आख्या रिपोर्ट भेजी। क्षेत्रीय ग्रामीणों ने प्रशासन से किसान को आर्थिक सहायता राशि देने की मांग की।

इनका ये है कहना: आंधी में छत पर रखी लकड़ी गिरने से किसान की मौत हुई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। - गोविंद हरि वर्मा, थानाध्यक्ष भरेह।

chat bot
आपका साथी