महोबा: वैक्सीनेशन सेंटर में पिलर सहित बच्चे के ऊपर गिरा गेट, मौत के बाद एक घंटे स्वजन ने लगाया जाम

घटना थाना अजनर क्षेत्र के ग्राम इंद्रहटा की है। यहां की निवासी शीला सेन पत्नी संतोष को गुरुवार को वैक्सीन की दूसरी डोज लगनी थी। वह गांव के एएनएम सेंटर वैक्सीनेशन केंद्र वैक्सीन लगवाने के लिए गईं थीं और साथ में आठ वर्षीय छोटे बेटे संगम को ले गई थीं।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 08 Jul 2021 02:40 PM (IST) Updated:Thu, 08 Jul 2021 02:40 PM (IST)
महोबा: वैक्सीनेशन सेंटर में पिलर सहित बच्चे के ऊपर गिरा गेट, मौत के बाद एक घंटे स्वजन ने लगाया जाम
महोबा में बच्चे की मौत से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

महोबा, जेएनएन। मां को वैक्सीन लगनी थी तो वह अपने साथ आठ साल के पुत्र को भी ले गई थी। एएनएम सेंटर वैक्सीनेशन केंद्र में घुसते ही अचानक पिलर सहित यहां का गेट बच्चे के ऊपर गिर गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस दर्दनाक घटना के बाद बड़ी संख्या में स्वजन और  ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और उन्होंने वैक्सीनेशन केंद्र के बाहर सड़क पर जाम लगा दिया। इसकी सूचना मिलने पर एसडीएम व सीओ मौके पर पहुंचे और समझा बुझाकर करीब एक घंटे से लगे जाम को खुलवाया। तब कहीं जाकर यातायात सामान्य हो सका। घटना से मासूम के स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

घटना थाना अजनर क्षेत्र के ग्राम इंद्रहटा की है। यहां की निवासी शीला सेन पत्नी संतोष को गुरुवार को वैक्सीन की दूसरी डोज लगनी थी। वह गांव के एएनएम सेंटर वैक्सीनेशन केंद्र वैक्सीन लगवाने के लिए गईं थीं और साथ में आठ वर्षीय छोटे बेटे संगम को ले गई थीं। सुबह करीब 11 बजे अचानक सेंटर का पिलर गेट सहित टूटकर बच्चे के ऊपर गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह देखकर वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। स्वजन और ग्रामीण इसकी जानकारी होने पर वहां पहुंचे और मुआवजे की मांग को लेकर अस्पताल के बाहर ही सड़क पर जाम लगा दिया। इसकी जानकारी होने पर एसडीएम कुलपहाड़ सुथान अब्दुल्ला, सीओ तेज बहादुर सिंह, थाना प्रभारी अभिमन्यु यादव मौके पर पहुंचे और किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम  के लिए भेजा है।  बताया गया है कि दिवंगत संगम तीन बच्चों में सबसे छोटा था। सबसे बड़ी बहन 19 वर्षीय रग्घो व दूसरे नंबर का भाई 11 साल का है। घटना से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है। 

chat bot
आपका साथी