चित्रकूट: स्कूल जा रही छात्रा को ट्रक ने मारी टक्कर, गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़, राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगाया जाम

छात्रा स्कूल जा रही थी इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गई। घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने ट्रक पर तोडफ़ोड़ कर दी साथ ही राष्ट्रीय राजमार्ग में जाम लगा दिया। पुलिस ने लोगों को समझाकर चालक को हिरासत में लिया है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 01:16 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 01:16 PM (IST)
चित्रकूट: स्कूल जा रही छात्रा को ट्रक ने मारी टक्कर, गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़, राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगाया जाम
हादसे के बाद मौके पर पहुंच लोगों को समझाती पुलिस।

चित्रकूट, जागरण संवाददाता। कर्वी कोतवाली क्षेत्र में गल्ला मंडी के पास गुरुवार को करीब साढ़े नौ बजे साइकिल से स्कूल जा रही छात्रा को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल छात्रा का जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे से गुस्साए लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग कर्वी-राजापुर में जाम लगा दिया और ट्रक में तोड़फोड़ की। पुलिस ने किसी तरह से स्थिति को संभाला और कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

गुरुवार को सुबह करीब साढ़े नौ बजे लोढ़वारा निवासी छितानी प्रसाद की 17 वर्षीय पुत्री फूल कुमारी साइकिल से स्कूल आ रही थी। जैसे ही वह गल्ला मंडी के पास पहुंची तो राजापुर की तरफ से आए तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से उसकी साइकिल में टक्कर मार दिया। जिससे वह साइकिल समेत सड़क पर गिर गई। उसका एक हाथ ट्रक के पहिया के नीचे आ गया। वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोगों ने दौड़ कर छात्रा को जिला अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद जमा भीड़ ने हंगामा शुरू कर दिया। आक्रोशित भीड़ ने कुछ ही देर में हादसा स्थल पर हाईवे कर्वी राजापुर में जाम ट्रक में पथराव कर दिया। तोडफ़ोड ट्रक के शीशे टूट गए। कर्वी कोतवाली पुलिस ने किसी तरह स्थिति को संभाला और लोगों को समझाकर जाम खुलवाया। लोगों का कहना था कि स्कूल समय पर भारी वाहनों को न रोकने की वजह से हादसे हो रहे है। स्कूल वाहन भी ट्रकों के गुजरने पर जाम में फंस जाते है। 

 बता दें कि स्कूल के समय सुबह नो इंट्री न लगी होने के कारण जिला मुख्यालय से बेधड़क सैकड़ों ट्रक फर्राटा भरते हुए गुजरते है। सुबह वैन, बस के अलावा काफी संख्या में बच्चे साइकिल व पैदल स्कूल जाते है। इसी समय पर गुजरने वाले ट्रकों से हादसे की संभावना बनी रहती है। कर्वी कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार सिंह बताया कि चालल समेत ट्रक कब्जे में है। भीड़ ने आक्रोशित होकर ट्रक में तोड़ फोड़ की थी। हालांकि हादसे के बाद ट्रक क्लीनर ने ही रिक्शे से घायल छात्रा को अस्पताल पहुंचाया था।

chat bot
आपका साथी