Accident in Chitrakoot: बाइक सवार को बचाने में चित्रकूट के गांव में पेड़ से टकराई बस, छह यात्री घायल

प्रयागराज के जीरो रोड डिपो की बस मंगलवार को दिन में एक बजे कर्वी बस स्टैंड से प्रयागराज के लिए रवाना हुई। आधा घंटा बाद कर्वी कोतवाली क्षेत्र के खोह पेट्रोल पंप के पास अचानक बस के आगे बाइक सवार आ गया जिसे बचाने में हुआ हादसा।

By ShaswatgEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 03:40 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 03:40 PM (IST)
Accident in Chitrakoot: बाइक सवार को बचाने में चित्रकूट के गांव में पेड़ से टकराई बस, छह यात्री घायल
चित्रकूट में घटनास्थल पर खड़ी क्षतिग्रस्त बस।

कानपुर, जेएनएन। कानपुर के सीमावर्ती जिले चित्रकूट में बुधवार की दोपहर एक हादसा हो गया। कर्वी से जीरो रोड प्रयागराज जा रही रोडवेज बस कर्वी कोतवाली के खोह गांव के पास बाइक सवार को बचाने में पेड़ से जा भिड़ी। जिसमें चालक समेत छह यात्री घायल हो गए। 

    प्रयागराज के जीरो रोड डिपो की बस मंगलवार को दिन में एक बजे कर्वी बस स्टैंड से प्रयागराज के लिए रवाना हुई। आधा घंटा बाद कर्वी कोतवाली क्षेत्र के खोह पेट्रोल पंप के पास अचानक बस के आगे बाइक सवार आ गया। जिसको बचाने में चालक का बस से नियंत्रण खो गया और अनियंत्रित बस पेड़ से जा टकराई। हादसे के बाद पुलिस ने राहगीरों की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

ये लोग हुए घायल  35 वर्षीय बस चालक अंतराज सिंह, निवासी करछना प्रयागराज 45 वर्षीय राहुल द्विवेदी, निवासी महुटा अतर्रा जिला बांदा व उनकी पुत्री 17 वर्षीय राज नंदनी द्विवेदी 32 वर्षीय अमित याज्ञनिक, निवासी व्यूर थाना कर्वी कोतवाली दस वर्षीय लक्ष्मण व 20 वर्षीय संजय,  निवासी मऊ चित्रकूट 

chat bot
आपका साथी