बिधनू नहर पुल के पास हुआ हादसा, ट्रक और ट्रैक्टर ट्राॅली की आपसी भिड़ंत में दंपती घायल

ट्रैक्टर में बैठी विनीता उछलकर सड़क पर गिरकर घायल गई। वहीं वीरू ट्रैक्टर की स्टेरिंग में फंसकर घायल ही गए। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से भाग निकला। पुलिस ने घायल दंपति को सीएचसी भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने वीरू को एलएलआर अस्पताल ( हैलट) रेफर कर दिया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 05:43 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 05:43 PM (IST)
बिधनू नहर पुल के पास हुआ हादसा, ट्रक और ट्रैक्टर ट्राॅली की आपसी भिड़ंत में दंपती घायल
कानपुर के बिधनू में हुए हादसे में क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर की सांकेतिक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। सर्दियों के मौसम में सड़क हादसों का कारण प्राय: कोहरा और धुंध रहता है। परंतु बिधनू नहर पुल के पास शनिवार देर रात हादसा हुआ जिसका कारण दो वाहनों की आपस में टक्कर होना था। दरअसल, हादसा कुछ इस प्रकार था कि ट्रक ने सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्राॅली को टक्कर मार दी। जिसमे ट्रैक्टर सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए। 

मूलरूप से महोबा झीझन गांव निवासी चालक वीरू बिधनू स्थित एक ईंट भट्ठे में पत्नी विनीता संग रहकर ट्रैक्टर ट्राली चलाते हैं। वह शनिवार देर रात पत्नी संग ट्रैक्टर ट्राॅली में गृहस्थी का सामान लादकर गांव झीझन लौट रहे थे। रामगंगा नहर पुल के पास सामने से आ रहे ट्रक ने टैक्टर में जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर में बैठी विनीता उछलकर सड़क पर गिरकर घायल गई। वहीं वीरू ट्रैक्टर की स्टेरिंग में फंसकर घायल ही गए। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से भाग निकला। पुलिस ने घायल दंपति को सीएचसी भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने वीरू को एलएलआर अस्पताल ( हैलट) रेफर कर दिया। थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी