बांदा में दर्दनाक हादसा, पेड़ से टकराकर बाइक सवार की मौत, कंटीले तारों उलझा मिला शव

मटौंध कस्बे के खैराडा गांव निवासी 50 वर्षीय मलखान मामा रणवीर सिंह को उनके गांव जौरही गया था। वहां से बाइक पर घर लौटते समय सामने अचानक गड्ढा आ गया। इससे उसकी बाइक अनियंत्रित होकर रोड किनारे लगे बबूल के पेड़ से टकरा गई।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 04:05 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 04:05 PM (IST)
बांदा में दर्दनाक हादसा, पेड़ से टकराकर बाइक सवार की मौत, कंटीले तारों उलझा मिला शव
बांदा में हुए हादसे की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

बांदा, जेएनएन। मामा को छोड़कर लौट रहे एक व्यक्ति की बाइक गड्ढे में अनियंत्रित होकर रोड किनारे बबूल के पेड़ से भिड़ गई। लोहे के कंटीले तारों में उलझने से उसकी साफी गले में कसी मिली। घटना देहात कोतवाली क्षेत्र के गुरेह गांव के पास शनिवार देर रात की है। पुलिस के अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ड्राइविंग लाइसेंस से पुलिस ने मृतक की पहचान कराई है। उसकी मौत को लेकर स्वजन बेहाल हो गए। 

मटौंध कस्बे के खैराडा गांव निवासी 50 वर्षीय मलखान मामा रणवीर सिंह को उनके गांव जौरही गया था। वहां से बाइक पर घर लौटते समय सामने अचानक गड्ढा आ गया। इससे उसकी बाइक अनियंत्रित होकर रोड किनारे लगे बबूल के पेड़ से टकरा गई। हादसे में उसकी मौके पर मौत हो गई। राहगीरों को उसकी क्षतिग्रस्त बाइक नजदीक पड़ी मिली।  इससे उन्होंने पुलिस को सूचना दी। कोतवाली के एसआइ सैफ अहमद ने जिला अस्पताल में बाइक सवार की तलाशी कराई तो उसकी जेब में ड्राइविंग लाइसेंस, पर्स व आधार कार्ड बरामद हुआ। जिसके आधर पर पुलिस ने उसके स्वजन को मामले की जानकारी दी। छोटे भाई सुधीर ने बताया कि उसका मोबाइल नहीं मिला है। फोन करने पर पहले घंटी बज रही थी। अब वह स्विच आफ बता रहा है। घटना को लेकर पत्नी पदमा समेत अन्य स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। कोतवाली निरीक्षक राजीव यादव ने बताया कि शव कब्जे में लेकर लिखा-पढ़ी की कार्रवाई की गई है। 

दिल्ली में रहकर डाक्टर की चलाता था कार: बाइक सवार की मौत के बाद स्वजन ने बताया कि वह दिल्ली में रहकर किसी डाक्टर की कार चलाता था। एक माह पहले माता-पिता की गया करने के लिए वह दिल्ली से घर आया था। शुक्रवार को वह पत्नी के साथ चारों धाम की यात्रा से वापस लौटा था। उसके एक बेटा व एक बेटी है। बेटी की शादी हो चुकी है। जबकि बेटा रिंकू भी दिल्ली में रहकर कार चलाता है। उसे पिता की मौत होने की सूचना वहां दी गई है। 

chat bot
आपका साथी