औरैया में अनियंत्रित होकर हाइवे पर पलटी वैन, दंपती समेत चार घायल, इंडियन आयल चौकी के पास हादसा

इंडियन आयल चौकी के पास एक वैन में कुछ सवारियां कानपुर देहात जाने के लिए चढ़ी थीं। कुछ दूरी पर जाकर जैतापुर गांव से पहले हाइवे पर वैन एकाएक अनियंत्रित हो गई। चालक संभल नहीं सका और हादसा हो गया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 04:16 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 04:16 PM (IST)
औरैया में अनियंत्रित होकर हाइवे पर पलटी वैन, दंपती समेत चार घायल, इंडियन आयल चौकी के पास हादसा
औरैया में हादसे के बाद अस्पताल में घायल महिला।

औरैया, जागरण संवाददाता। गुरुवार की अपराह्न कानपुर-इटावा हाइवे पर इंडियन आयल पेट्रोल पंप समीप एक अनियंत्रित वैन पलट गई। इसमें बैठे सवारियों में दंपती समेत चार लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने

एंबुलेंस से 50 शैया जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। स्थिति सामान्य होने पर पुलिस व चिकित्सकों ने राहत की सांस ली। 

इंडियन आयल चौकी के पास एक वैन में कुछ सवारियां कानपुर देहात जाने के लिए चढ़ी थीं। कुछ दूरी पर जाकर जैतापुर गांव से पहले हाइवे पर वैन एकाएक अनियंत्रित हो गई। चालक संभल नहीं सका और हादसा हो गया। इसमें बैठे लोगों में रुखसार पत्नी कल्लू व उसकी बेटी शबीना समेत चांदनी पत्नी सुलेमान निवासीगण खानपुर सदर कोतवाली क्षेत्र और कानपुर देहात के शाहजहांपुर गांव निवासी मीरा पत्नी लालाराम घायल हो गईं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रफ्तार तेज रफ्तार में चालक ने एकाएक सर्विस रोड की ओर साइड की, इसी में वह संतुलन खो बैठा और वैन पलट गई। घायलों को 50 शैया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। शबीना के हाथ में ज्यादा चोट आई थी। चिकित्सकों के मुताबिक घायलों की हालत ज्यादा गंभीर नहीं थी। उनके स्वजन को मोबाइल फोन के जरिये सूचना दी गई है। पुलिस ने पलटी वैन को कब्जे में लेकर चालक से पूछताछ की। इसके अलावा वाहन के पेपर भी जांचे। पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है। 

chat bot
आपका साथी