औरैया में कार की टक्कर से टेंपो सवार एक की मौत, नाजुक हालत में दो काे किया रेफर

कानपुर देहात के बरौर थाना क्षेत्र के ग्राम हैदरपुर निवासी 55 वर्षीय शिवशंकर पुत्र रामदीन अपनी पुत्री को अपने साथी 30 वर्षीय पवन पाल पुत्र महेंद्र पाल निवासी अंडवा कानपुर के टेंपो पर बैठाकर ग्राम उमरी थाना इंदरगढ़ जिला कन्नौज में ससुराल छोड़ने गया था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 08:30 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 08:30 PM (IST)
औरैया में कार की टक्कर से टेंपो सवार एक की मौत, नाजुक हालत में दो काे किया रेफर
हादसे के बाद खड्ड में पड़ी क्षतिग्रस्त कार।

औरैया, जेएनएन। कोतवाली के सहार-बिधूना मार्ग पर रविवार देर शाम टेंपो व कार की आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। यहां पर डाक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर के एलएलआर हास्पिटल रेफर कर दिया। 

कानपुर देहात के बरौर थाना क्षेत्र के ग्राम हैदरपुर निवासी 55 वर्षीय शिवशंकर पुत्र रामदीन अपनी पुत्री को अपने साथी 30 वर्षीय पवन पाल पुत्र महेंद्र पाल निवासी अंडवा कानपुर के टेंपो पर बैठाकर ग्राम उमरी थाना इंदरगढ़ जिला कन्नौज में ससुराल छोड़ने गया था। शिव शंकर का एक साथी रूपराम पुत्र सूबेदार निवासी चैनपुर कानपुर देहात भी उसके साथ था। पुत्री रीना को उसकी ससुराल छोड़कर जब टेंपों से बिधूना-सहार मार्ग से होकर वापस अपने घर जा रहे थे। तभी किशनाई पुर्वा के सामने तेज रफ्तार कार ने टेंपो में टक्कर मार दी, जिससे टेंपो सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि कार सवार मौके से भाग गया। सूचना मिलने पर बदनपुर चौकी पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने रूपराम को मृत घोषित कर दिया। जबकि पवन और शिवशंकर की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें कानपुर के एलएलआर हास्पिटल उपचार के लिए रेफर कर दिया। स्वजन को पुलिस ने हादसे की जानकारी दी है। 

chat bot
आपका साथी