कानपुर में डम्फर-ट्रक भिड़े, जीटी रोड पर रहा तीन घण्टे जाम

बुधवार की सुुबह एक बार फिर घना कोहरा पड़ा। हाइवे पर कोहरे के कारण यातायात बाधित रहा। इसी दौरान बिठूर थानाक्षेत्र में नारामऊ के पास जीटी रोड पर डम्फर व ट्रक टकरा गए जिससे जीटी रोड पर लंबा जाम लग गया।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 05:48 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 05:48 PM (IST)
कानपुर में डम्फर-ट्रक भिड़े, जीटी रोड पर रहा तीन घण्टे जाम
हाइवे पर घना कोहरा छाने से यातायात हो रहा बाधित। प्रतीकात्मक चित्र

कानपुर जेएनएन। कानपुर के बिठूर थानाक्षेत्र में बुधïवार की सुबह घने कोहरे के कारण जीटी ट्रक व डम्फर टरका गये। कोहरे के कारण हुई दुर्घटना के चलते जीटी रोड पर जाम लग गया और करीब एक किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतार लग गयी। सुबह हुए हादसे के चलते कानपुर आने जाने वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। पुलिस ने किसी तरह यातायात सामान्य कराया।

दुर्घटना बिठूर थाना क्षेत्र के नारामऊ में के पास हुई। जीटी रोड पर डम्फर और ट्रक की आमने सामने तेज भिड़ंत से गुजर रहे वाहन जहां के तहां खड़े हो गए इससे मंधना और आईआईटी दोनों तरफ एक एक किलोमीटर तक वाहनों की लम्बी कतार लग गयी। मंधना पुलिस ने चौबेपुर से कल्याणपुर की तरफ जाने वाले वाहनों को मंधना तिराहे से मंधना गंगा बैराज हाइवे से कल्याणपुर तिराहे वाया सिंहपुर भेजा और इसी रास्ते से वाहन कल्याणपुर से मंधना आये।

नारामऊ में सुबह करीब साढ़े सात बजे घने कोहरे की वजह से आईबीपी पेट्रोल पम्प के पास शिवराजपुर से चंदारी चावल लिए जा रहे ट्रक ने जीटी रोड पर आलू लदे पंचर खड़े ट्रक को ओवरेटक किया और कानपुर से मंधना की तरफ मौरंम लादकर जा रहे डम्फर से भिड़ गया। टक्कर से दोनों वाहनों का अगला हिस्सा झतिग्रस्त हो गया जबकि ट्रक चालक पिंटू पैर फ्रैक्चर हो गया और डम्फर के चालक को भी चोट लगी। करीब तीन घण्टे बाद दोनों वाहनों को जीटी रोड से हटाया जा सका तब जाकर यातायात सामान्य हुआ। 

chat bot
आपका साथी