पुलिस पर उत्पीडऩ का आरोप लगाकर लगाकर विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने किया हंगामा

पनकी पुलिस पर उत्पीडऩ का आरोप लगाते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के पदाधिकारियों ने सोमवार दोपहर एसएसपी दफ्तर पहुंचकर हंगामा व नारेबाजी की। एसपी पश्चिम कार्यालय के गेट पर धरने पर बैठ गए और पनकी थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 07:23 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 07:23 PM (IST)
पुलिस पर उत्पीडऩ का आरोप लगाकर लगाकर विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने किया हंगामा
जांच कराने के बाद कार्रवाई का भरोसा दिलाया

कानपुर, जेएनएन। पनकी पुलिस पर उत्पीडऩ का आरोप लगाते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के पदाधिकारियों ने सोमवार दोपहर एसएसपी दफ्तर पहुंचकर हंगामा व नारेबाजी की। एसपी पश्चिम कार्यालय के गेट पर धरने पर बैठ गए और पनकी थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसपी ने उनके ज्ञापन पर जांच कराने के बाद कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

एबीवीपी विभाग संयोजक ऋतुराज मिश्रा व जिला संयोजक मृत्युंजय चौहान ने बताया कि रविवार रात पनकी निवासी कार्यकर्ता निर्भय प्रताप पर रेस्टोरेंट संचालक व उसके साथियों ने हमला व मारपीट की थी। आरोप है कि पनकी थाना प्रभारी ने प्रकरण को दबाने व हमलावरों को बचाने की कोशिश की। निर्भय को ही थाने में बैठा लिया और उसके खिलाफ कार्रवाई की। इसी के विरोध में कार्यकर्ता एसएसपी दफ्तर पहुंचे और नारेबाजी कर धरने पर बैठ गए। संगठन मंत्री सत्या चौधरी ने एसपी पश्चिम को ज्ञापन देकर न्यायिक जांच व थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वहीं थाना प्रभारी ने कहा कि दो पक्षों में मारपीट हुई थी। इस पर दोनों के खिलाफ एनसीआर लिखी गई थी। इस दौरान हिमांशु पाल, दिनेश यादव, अविनाश शुक्ला, गोपाल मिश्रा, आशीष शुक्ला, साहिल चौरसिया, शिफा नूर, सलमान खान, अमन सिंह, जागृति तिवारी, ज्योति, आयुष त्रिपाठी, रजत द्विवेदी, सुजीत मिश्रा, विशाल गुप्ता आदि छात्र रहे। एसपी पश्चिम डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि सीओ से प्रकरण की जांच कराई जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी