Aarju Murder Case Kanpur: जेल में फफक कर रोया पति अमनदीप, वीडियो कांफ्रेंसिंग में मां से कही ये बात

मध्यप्रदेश की रहने वाली इंजीनियर आरजू की शादी के 17वें दिन मौत होने पर पुलिस ने मायके पक्ष की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज करके पति अमनदीप को जेल भेज दिया था। वीडियो कॉलिंग पर आरोपित मां से फफक कर रोता रहा।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 08:57 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 08:57 AM (IST)
Aarju Murder Case Kanpur: जेल में फफक कर रोया पति अमनदीप, वीडियो कांफ्रेंसिंग में मां से कही ये बात
कानपुर में इंजीनियर आरजू हत्याकांड में पति गिरफ्तार हुआ था।

कानपुर, जेएनएन। इंजीनियर आरजू हत्याकांड में आरोपित पति अमनदीप को अब जिला कारागार की बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है। शनिवार को जेल से ही एप के माध्यम से वीडियो कॉलिंग करके पांच मिनट तक उसके स्वजन से बातचीत कराई गई। इस दौरान वह फफक कर रोया।

इकलौते बेटे का दर्द सुनकर मां भी अपने आंसू नहीं रोक सकी। उसने दवा, रुपये और कंबल भेजने को कहा है। मध्यप्रदेश के शहडोल निवासी इंटरलॉकिंग टाइल्स कारोबारी नीरज कटारे ने अपनी इंजीनियर बेटी आरजू की शादी आठ दिसंबर 2020 को नौबस्ता के केशवनगर निवासी इंजीनियर अमनदीप के साथ की थी।

शादी के 17 दिन बाद ही आरजू का शव बाथरूम में पड़ा मिला था। पोस्टमार्टम में मुंह और नाक दबने से मौत की पुष्टि होने पर पुलिस ने अमनदीप समेत अन्य स्वजन के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी। मामले में चार दिन बाद अमनदीप को गिरफ्तार करके चौबेपुर स्थित क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया था। वहां से अब अमनदीप को जिला कारागार में बैरक में शिफ्ट किया जा चुका है।

शनिवार को स्वजन से बातचीत में मां को देखते ही अमनदीप फफक कर रो पड़ा। बोला कि अब तो जीने की इच्छा ही खत्म हो गई है। बेटे का दर्द सुनकर मां पिंकी भी खुद को रोक नहीं पाईं और रो पड़ीं। इस पर अमनदीप की बहन आरजू ने उसे हिम्मत बंधाते हुए शांत कराया। अमनदीप ने बताया कि वह बैरक के माहौल से परेशान है। गंगा का किनारा होने से ठंड भी अधिक है। उसकी दवा भी खत्म हो गई है।

chat bot
आपका साथी