Fire in Kanpur warehouse: शॉर्ट सर्किट से टेनरी कंपाउंड के मेटल गोदाम में लगी आग, बुझाने के लिए लगीं पांच गाडिय़ां

शीशे व छत का लिंटर तोड़कर आग पर काबू पाना शुरू किया

स्वरूप नगर निवासी सुनील जैन की टेनरी कंपाउंड में राघव मेटल वक्र्स नाम से फर्म है। सुनील के मुताबिक फार्म में वाहनों के सेफ्टी गार्ड व बंपर बनाने का काम होता है। बुधवार दोपहर करीब 1200 बजे कर्मचारियों ने पहली मंजिल से धुआं उठता देखा।

Publish Date:Wed, 02 Dec 2020 02:09 PM (IST) Author: Akash Dwivedi

कानपुर, जेएनएन। सीतामऊ थाना क्षेत्र के टेनरी कंपाउंड में आबकारी विभाग के दफ्तर के पास स्थित राघव मेटल वक्र्स फर्म के गोदाम में बुधवार दोपहर शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। कर्मचारियों की सूचना पर फायर ब्रिगेड की 5 गाडिय़ां मौके पर पहुंची और शीशे व छत का लिंटर तोड़कर आग पर काबू पाना शुरू किया।

स्वरूप नगर निवासी सुनील जैन की टेनरी कंपाउंड में राघव मेटल वक्र्स नाम से फर्म है। सुनील के मुताबिक फार्म में वाहनों के सेफ्टी गार्ड व बंपर बनाने का काम होता है। बुधवार दोपहर करीब 12:00 बजे कर्मचारियों ने पहली मंजिल से धुआं उठता देखा। तुरंत फोन करके उन्होंने जानकारी दी। इसके बाद फायर बिग्रेड को सूचना दी गई। कुछ ही देर में कर्नलगंज व फजलगंज से दमकल की गाडिय़ां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाना शुरू किया।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी एमपी सिंह ने बताया कि आज पहली मंजिल पर शार्ट सर्किट से लगी थी। पहली मंजिल पर जाने का कोई रास्ता ना होने के कारण शीशे तोड़कर व छत का लिंटर तोड़कर आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। आग से इमारत की दीवारें भी जर्जर हो गई हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.