उन्नाव में पारिवारिक रंजिश में सात वर्षीय बच्चे को चचेरे भाई ने सिर कुचलकर मार डाला

शनिवार सुबह उसके घर से करीब 150 मीटर दूर प्राथमिक विद्यालय के पास रमेश के निर्माणाधीन मकान में लगे हैंडपंप के पास शिवा का खून से लथपथ शव औंधे मुंह पड़ा मिला। उसके सिर को ईंट से कुचला गया था।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 04:47 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 04:47 PM (IST)
उन्नाव में पारिवारिक रंजिश में सात वर्षीय बच्चे को चचेरे भाई ने सिर कुचलकर मार डाला
स्वजन को समझा-बुझाकर शव पीएम को भेजवाया

कानपुर, जेएनएन। पुरवा कोतवाली क्षेत्र के गांव सलेथू निवासी सतीश उर्फ लाला का सात वर्षीय पुत्र शिवा शुक्रवार देरशाम करीब छह बजे घर से खेलने निकला था, तभी गांव निवासी बैजू के बेटे हरिलाल की बरात जा रही थी, जिसमें मंदिर में डीजे बज रहा था। शिवा वहीं घूम रहा था और वहीं से अचानक लापता हो गया। देररात तक जब वह घर नहीं लौटा तो स्वजन ने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। जिस पर पिता ने देररात कोतवाली जाकर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

शनिवार सुबह उसके घर से करीब 150 मीटर दूर प्राथमिक विद्यालय के पास रमेश के निर्माणाधीन मकान में लगे हैंडपंप के पास शिवा का खून से लथपथ शव औंधे मुंह पड़ा मिला। उसके सिर को ईंट से कुचला गया था। शव देखने के बाद ग्रामीणों ने स्वजन व पुलिस को खबर दी। सूचना पर सीओ पुरवा रघुवीर सिंह व कोतवाली प्रभारी अजय त्रिपाठी फोर्स के साथ वहां पहुंचे और जांच शुरू की।

पुलिस ने जैसे ही शव पोस्टमार्टम को भेजने का प्रयास किया तो स्वजन व ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया और हंगामा शुरू हो गया। सूचना पर एएसपी शशिशेखर सिंह छह थानों की फोर्स के साथ वहां पहुंचे और स्वजन को समझा-बुझाकर शव पीएम को भेजवाया।

हंगामे की सूचना पर एसपी आनंद कुलकर्णी भी गांव पहुंच गए और घटनास्थल का निरीक्षण कर स्वजन व ग्रामीणों से घटना की जानकारी लेकर जल्द खुलासे का आश्वासन दिया। इस दौरान गांव में पुरवा, मौरावां, असोहा, अचलगंज, बीघापुर, महिला थाना, आरएएफ व स्वॉट टीम भी तैनात रही। हालांकि पुलिस व अन्य टीमों ने घटना का दोपहर में खुलासा कर दिया, जिसमें बच्चे का चचेरा भाई ही उसका कातिल निकला। 

chat bot
आपका साथी