कानपुर: चकेरी में चलती कार में लगी आग, फाइनेंस कंपनी के मैनेजर ने कूदकर बचाई जान

चकेरी के स्वर्ण जयंती विहार निवासी मुकेश कुमार पांडेय एक फाइनेंस कंपनी में मैनेजर है। शनिवार रात को वह सिविल लाइन्स स्थित अपने आफिस से अपनी ब्रैजा कार से घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में श्याम नगर स्थित अंधा मोड़ पर उनकी कार के बोनट से धुआं निकलने लगा।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 11:09 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 11:09 PM (IST)
कानपुर: चकेरी में चलती कार में लगी आग, फाइनेंस कंपनी के मैनेजर ने कूदकर बचाई जान
चकेरी में शनिवार रात को चलती कार में आग लग गई।

कानपुर, जेएनएन। चकेरी में शनिवार रात को एक चलती कार में आग लग गई। इस दौरान कार में मौजूद एक फाइनेंस कंपनी के मैनेजर ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते कार धूं-धूकर जलने लगी। हालांकि, दमकल के पहुंचने से पहले ही स्थानीय लोगों ने सबमर्सिबल चलाकर कार में लगी आग पर काबू पा लिया।

चकेरी के स्वर्ण जयंती विहार निवासी मुकेश कुमार पांडेय एक फाइनेंस कंपनी में मैनेजर है। शनिवार रात को वह सिविल लाइन्स स्थित अपने आफिस से अपनी ब्रैजा कार से घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में श्याम नगर स्थित अंधा मोड़ पर उनकी कार के बोनट से धुआं निकलने लगा। जब तक वह कार सड़क किनारे लगते बोनट में आग लग गई। आनन-फानन में उन्होंने कार से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। कुछ ही देर में कार धूं-धूकर जलने लगी। इस बीच उन्होंने पुलिस व दमकल को सूचना दी। हालांकि दमकल के पहुंचने से पहले ही स्थानीय लोगों ने सबमर्सिबल पंप चालू कर करीब 20 मिनट में आग पर काबू पा लिया। श्याम नगर चौकी प्रभारी रामजनम गौतम ने बताया कि संभवत: शार्ट सर्किट की वजह से कार में आग लगी है। फिलहाल समय रहते स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पा लिया गया था। घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी