स्टेट चयन कराटे में कानपुर के 21 खिलाड़ियों ने दिखाया दम, दिल्ली में नेशनल प्रतियाेगिता खेलने का मिला अवसर

रविवार को कराटे एसोसिएशन आफ कानपुर द्वारा जिलास्तरीय चयन किया गया। इसमें शहर के लगभग 150 खिलाड़ियों ने कई आयुवर्ग में हिस्सा लिया। इसमें बेहतर प्रदर्शन कर ट्रायल में 21 खिलाड़ियों ने स्टेट प्रतियोगिता के लिए अपना चयन पक्का कराया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 12:43 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 01:36 PM (IST)
स्टेट चयन कराटे में कानपुर के 21 खिलाड़ियों ने दिखाया दम, दिल्ली में नेशनल प्रतियाेगिता खेलने का मिला अवसर
स्टेट चयन कराटे की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। संक्रमण काल में लंबे समय तक खेल की गतिविधियों से दूर रहे खिलाड़ियों को आत्मरक्षा के खेल कराटे में बेहतर मंच मिला है। शहर के 21 खिलाड़ियों ने स्टेट कराटे प्रतियोगिता के लिए अपना चयन करा लिया है। इसमें जीतने वाले खिलाड़ियों को दिल्ली में होने वाली नेशनल कराटे प्रतियोगिता में खेलने का मौका मिलेगा।

रविवार को कराटे एसोसिएशन आफ कानपुर द्वारा जिलास्तरीय चयन किया गया। इसमें शहर के लगभग 150 खिलाड़ियों ने कई आयुवर्ग में हिस्सा लिया। इसमें बेहतर प्रदर्शन कर ट्रायल में 21 खिलाड़ियों ने स्टेट प्रतियोगिता के लिए चयन पक्का कराया। चयनित खिलाड़ी आगामी स्टेट कराटे प्रतियोगिता में शहर का प्रतिनिधित्व करेंगे। एसोसिएशन के सचिव सुनील कुमार शुक्ला ने बताया कि ट्रायल में शामिल हुए खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया। स्टेट प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने शहर को खुशी का मौका दिया है। चयनित 21 खिलाड़ियों में शहर की ओर से भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों से पदक की आस है। उन्होंने कहा कि यह खिलाड़ी पिछली कई प्रतियोगिताओं में पदक हासिल कर चुके हैं। इसलिए स्टेट में भी सभी खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जताई जा रही है। उन्होंने बताया कि इंद्रिरा नगर स्थित एसजीएम इंटरनेशनल स्कूल में हुए ट्रायल में चयनकर्ताओं ने खिलाड़ियों के प्रदर्शन को परखकर उनका चयन किया। जूनियर व सीनियर वर्ग में बालक व बालिका वर्ग से खिलाड़ियों ने अपनी छाप छोड़ी। चयनित खिलाड़ियों को स्टेट में बेहतर प्रदर्शन कर नेशनल में खेलने का अवसर मिल सकता है।

chat bot
आपका साथी