रोडवेज बस की टक्कर से युवक की मौत, पथराव में दारोगा घायल

जागरण संवाददाता कन्नौज जीटी रोड पर रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक सवा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Jan 2021 10:07 PM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2021 10:07 PM (IST)
रोडवेज बस की टक्कर से युवक की मौत, पथराव में दारोगा घायल
रोडवेज बस की टक्कर से युवक की मौत, पथराव में दारोगा घायल

जागरण संवाददाता, कन्नौज: जीटी रोड पर रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद स्वजन और ग्रामीणों ने जीटी रोड पर जाम लगा दिया। अधिकारी और पुलिस ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे थे। गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस बूथ को पलट दिया और पुलिस पर पथराव कर दिया। इसमें मंडी चौकी इंचार्ज श्रवण भदौरिया घायल हो गए। इसके अलावा आसपास की दुकानों में रखे टायरों में आग लगा दी।

बुधवार देर शाम सदर कोतवाली के ग्राम सलेमपुर ताराबांगर निवासी 24 वर्षीय श्याम पुत्र छोटेलाल बाइक से सरायमीरा से पूर्वी बाइपास स्थित अपनी डीजे की दुकान पर जा रहा था। निगम मंडी के सामने कानपुर की तरफ से आ रही मिर्जापुर डिपो की रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिर गया और बस कुचलते हुए निकल गई। हादसे में श्याम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। थोड़ी देर बाद घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने जाम लगा दिया और कार्रवाई की मांग करने लगे। वहीं, हादसे के बाद रोडवेज के चालक व परिचालक मौके से भाग निकले। जाम की सूचना पाकर एसडीएम गौरव शुक्ला, सीओ सिटी शिवप्रताप सिंह, प्रभारी निरीक्षक विकास राय, मंडी चौकी प्रभारी तरुण सिंह भदौरिया, सरायमीरा चौकी प्रभारी कमल भाटी भी मौके पर पहुंचे। देर रात तक अधिकारी जाम खुलवाने का प्रयास कर रहे थे। चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था श्याम

हादसे में मृत श्याम चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था। वह पूर्वी बाइपास पर जसौली ओवरब्रिज के पास डीजे की दुकान किए था। परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। कुछ लोग वहां मुआवजे की मांग भी कर रहे थे। श्याम अभी अविवाहित था। खड़े ट्रक में घुसा लोडर, दो घायल

संवादसूत्र, ठठिया: बुधवार को तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुआ कट के पास आगरा की तरफ जा रहे खड़े ट्रक में पीछे से लोडर घुस गया। इसमें चालक सहित दो लोग गंभीर से जख्मी हो गए। यूपीडा और पीआरवी की टीमों ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया और घटना के बाद भाग रहे ट्रक को चालक समेत हिरासत में ले लिया।

कासगंज जिले के डोलना गांव निवासी धर्मेंद्र और चालक ताजुद्दीन लखनऊ से कासगंज जा रहे थे। फगुआ कट के पहले एक्सप्रेस वे पर पीली पट्टी के पार खड़े ट्रक में लोडर टकरा गया। चालक ताजुद्दीन की हालत नाजुक देखकर मेडिकल कॉलेज से कानपुर रेफर कर दिया गया है।प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र मिश्रा ने बताया अभी कोई तहरीर नही मिली है तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी