सड़क हादसे में महिला की मौत, पिता-पुत्र समेत चार गंभीर

मेडिकल कॉलेज तिर्वा भेज दिया गया। वहीं हादसे के बाद चालक रफीक गाड़ी छोड़कर मौके से भाग गया। घायल आछेलाल ने बताया कि वह वन विभाग में बेलदार के पद पर कार्यरत हैं। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि घायलों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा भेजा गया है। तहरीर मिलने पर दुर्घटना का मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Oct 2020 11:43 PM (IST) Updated:Mon, 12 Oct 2020 05:09 AM (IST)
सड़क हादसे में महिला की मौत, पिता-पुत्र समेत चार गंभीर
सड़क हादसे में महिला की मौत, पिता-पुत्र समेत चार गंभीर

फोटो : 58 से 61

-----------

-तिर्वा से मवेशी लादकर एटा जा रहे डीसीएम ने बाइक में मारी टक्कर

-तालग्राम-इंदरगढ़ मार्ग पर कलकत्तापुरवा गांव के पास हादसा

संवाद सूत्र, तालग्राम (कन्नौज) : तेज रफ्तार डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत हो गई, जबकि पिता-पुत्र समेत चार की हालत गंभीर है। घायलों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

एटा के थाना अलीगंज अंतर्गत काशीराम कॉलोनी निवासी डीसीएम चालक रफीक रविवार को तिर्वा स्थित बाजार पहुंचा। वहां से 26 मवेशी खरीदे। उन्हें डीसीएम पर लादकर अलीगंज के टप्पनटोला निवासी 23 वर्षीय सलमान और 24 वर्षीय रफीक के साथ एटा के लिए निकला। तालग्राम इंदरगढ़ मार्ग पर कलकत्तापुरवा गांव के पास डीसीएम बाइक पर टक्कर मारकर पलट गई। इसमें बाइक से दिबियापुर जा रहे कन्नौज के थाना तालग्राम के गोविदपुर कोकापुर निवासी 50 वर्षीय आछेलाल की 48 वर्षीय पत्नी सरला देवी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वह खुद और उनका 16 वर्षीय पुत्र स्वदेश घायल हो गए। डीसीएम सवार सलमान और रफीक को भी चोटें आई और तीन मवेशियों की भी मौत हो गई। घटना के बाद डीसीएम चालक रफीक मौके से भाग निकला। आछेलाल ने बताया कि वह वन विभाग में बेलदार के पद पर कार्यरत हैं। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा के मुताबिक, घायलों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा में भर्ती कराया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी