पुलिस के लिए पहेली बनी युवती की मौत

लेकर अनजान होने की बात कहती रही। जबकि सोमवार को ही जिला मुख्यालय स्थित पोस्टमार्टम हाउस में युवती की पहचान हो जाने की चर्चा रही। सूत्रों के अनुसार युवती एटा जिले की रहने वाली है। हालांकि इसकी अधिकृत पुष्टि नहीं की गई है। 22 दिसंबर को फर्रुखाबाद रोड पर गांव रुद्रापुर में कूड़े के ढेर के निकट जू

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Nov 2019 11:27 PM (IST) Updated:Wed, 27 Nov 2019 06:10 AM (IST)
पुलिस के लिए पहेली बनी युवती की मौत
पुलिस के लिए पहेली बनी युवती की मौत

फालोअप

- पांचवे दिन भी पुलिस शिनाख्त से अनजान

- एटा जिले की बताई जा रही मृतका

संवाद सहयोगी, छिबरामऊ: पांच दिन पहले रोड किनारे हत्या के बाद बोरे में बंद कर फेंके गए युवती शव की गुत्थी सुलझाना पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। पुलिस इस मामले में चुप्पी साधे हैं और राजफाश करने तक इसको दबाए रखने का प्रयास कर रही है।

मंगलवार को भी कोतवाली पुलिस युवती की शिनाख्त को लेकर अनजान होने की बात कहती रही। जबकि सोमवार को ही जिला मुख्यालय स्थित पोस्टमार्टम हाउस में युवती की पहचान हो जाने की चर्चा रही। सूत्रों के अनुसार युवती एटा जिले की रहने वाली है। हालांकि इसकी अधिकृत पुष्टि नहीं की गई है। 22 दिसंबर को फर्रुखाबाद रोड पर गांव रुद्रापुर में कूड़े के ढेर के निकट जूट व प्लास्टिक बोरी में युवती का शव रस्सी से बंधा मिला था। सीओ शिवकुमार थापा ने बताया कि अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। कुछ जानकारियां मिली हैं।

-----

सर्विलांस टीम की भी ली जा रही मदद

युवती की हत्या के मामले में कोतवाली पुलिस सर्विलांस टीम की भी मदद ले रही है। युवती से जुड़े तथ्य मिलने के बाद हत्यारोपितों की गिरफ्तारी और मामले की सच्चाई जानने के लिए टीम कार्य कर रही है।

chat bot
आपका साथी