विजिलेंस टीम ने आइसक्रीम फैक्ट्री में बिजली चोरी पकड़ी

उच्चाधिकारियों के आदेश पर विजिलेंस ने विद्युत टीम ने चोरों को पकड़ने के लिए अलग-अलग जगह छापेमारी की। इसमें विजिलेंस टीम ने आइसक्रीम फैक्ट्री में बिजली चोरी होते पकड़ ली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 May 2019 11:20 PM (IST) Updated:Sat, 25 May 2019 06:25 AM (IST)
विजिलेंस टीम ने आइसक्रीम फैक्ट्री में बिजली चोरी पकड़ी
विजिलेंस टीम ने आइसक्रीम फैक्ट्री में बिजली चोरी पकड़ी

जागरण संवाददाता, कन्नौज : उच्चाधिकारियों के आदेश पर विजिलेंस की टीम ने चोरों को पकड़ने के लिए अलग-अलग जगह छापेमारी की। इसमें विजिलेंस टीम ने आइसक्रीम फैक्ट्री में बिजली चोरी होते पकड़ ली। चोरों ने छह के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई।

विजिलेंस टीम प्रभारी विजेंद्र सिंह ने सहयोगी टीम की मदद से मानीमऊ में संचालित एक आइसक्रीम फैक्ट्री में छापेमारी की। इस आइसक्रीम फैक्ट्री को उत्तमपुर पोस्ट वछना निवासी योगेश कुमार कटियार संचालित करते मिले। फैक्ट्री में एलटी लाइन से केबल जोड़कर अंदर लगाई गई थी। विद्युत टीम के पूछने पर वह जवाब नहीं दे सके। इसी तरह पंचमपुर्वा में अलाउद्दीन के घर पर विद्युत मीटर से केबल बाइपास कर बिजली चोरी होते पकड़ी। इसी तरह उपखंड अधिकारी संत वर्मा की अगुवाई में विद्युत टीम ने छापेमारी की। इसमें बजरिया सैय्यद में मोहम्मद अंसार, यहीं के दिनेश, रामू, ब्रजपाल के यहां बिना कनेक्शन के बिजली का प्रयोग होते मिला। विद्युत टीम ने सभी लोगों की केबल जब्त कर पूछताछ की तो कुछ भी बता नहीं सके। टीम ने सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इस मौके पर अवर अभियंता दीपक कनौजिया, राकेश यादव, हरि स्वरूप मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी