कर्री में फर्जी मतदान को लेकर भिड़े दो पक्ष, महिलाओं समेत तीन घायल

संवाद सुत्र सौरिख फर्जी मतदान को लेकर दो प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भिड़ गए। दोनों के बी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:48 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:48 PM (IST)
कर्री में फर्जी मतदान को लेकर भिड़े दो पक्ष, महिलाओं समेत तीन घायल
कर्री में फर्जी मतदान को लेकर भिड़े दो पक्ष, महिलाओं समेत तीन घायल

संवाद सुत्र, सौरिख: फर्जी मतदान को लेकर दो प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। मारपीट में दो महिलाओं समेत तीन लोग घायल हो गए। इस बीच मतदान रोक दिया गया। करीब एक घंटे बाद डीएम-एसपी के पहुंचने पर दोबारा मतदान शुरू कराया गया। वारदात दोपहर दो बजे हुई।

क्षेत्र के ग्राम पंचायत कर्री में सोमवार को मतदान के दौरान फर्जी मतदान का आरोप लगाते हुए दो प्रत्याशी के समर्थक आपस में भिड़ गए। दोनों में मारपीट शुरू हुई तो मतदेय स्थल पर मतदाताओं में भगदड़ मच गई। लाइन में लगे मतदाताओं ने दीवार कूदकर जैसे-तैसे अपने को बचाया। वहीं मामले को बढ़ता देख ड्यूटी पर तैनात कर्मियों ने मतदान बंद कराते हुए गेट को अंदर से बंद कर लिया। साथ ही इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी। मारपीट में गांव के बृजेश राठौर, नीलम शाक्य, एवं हेमलता गंभीर रूप से घायल हो गए। करीब एक घंटे मतदान बंद रहा। डीएम राकेश कुमार मिश्र और एसपी प्रशांत वर्मा पहुंचे। अफसरों के आदेश पर पुलिस ने अराजक तत्वों को खदेड़ दिया। इसके बाद मतदान शुरू हुआ।

----------

बंधा नगरिया में दो पक्ष भिड़े

थाना क्षेत्र के बंधा नगरिया गांव में भी फर्जी मतदान को लेकर मतदान केंद्र के बाहर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों में जमकर मारपीट हुई। ड्यूटी पर तैनात कर्मियों ने विद्यालय का गेट बंद कर मतदान बंद करा दिया। इसके बाद पुलिस ने सभी को लाठी पटककर खदेड़ दिया। तब कहीं मतदान शुरू हुआ। वहीं विकासखंड के ग्राम पंचायत शंकरपुर में सोमवार को मतदान के दौरान प्रधान पद के दो प्रत्याशियों के अभिकर्ता आपस में भिड़ गए। एडीएम गजेंद्र कुमार, एएसपी डॉ अरविद कुमार ने करीब छह लोगों को पकड़ कर थाने भिजवा दिया। वहीं चपुन्ना के गांव गुबरिया में फर्जी मतदान को लेकर अभिकर्ता व समर्थकों के बीच मारपीट हो गई। उसी समय निरीक्षण को पहुंचे एडीएम गजेंद्र कुमार एएसपी डॉ अरविद कुमार ने सभी को खदेड़ दिया। पुलिस ने यहां से एक अभिकर्ता को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। साथ ही मतदान के समीप खड़ी गाड़ियों को पंचर कर दिया।

chat bot
आपका साथी