बाइक भिड़ंत में दो घायल, कार्रवाई की मांग

संवाद सहयोगी तिर्वा बाइक पर किशोर रिश्तेदार युवक के साथ बुआ के घर जा रहा था। खैरनगर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:46 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:46 PM (IST)
बाइक भिड़ंत में दो घायल, कार्रवाई की मांग
बाइक भिड़ंत में दो घायल, कार्रवाई की मांग

संवाद सहयोगी, तिर्वा: बाइक पर किशोर रिश्तेदार युवक के साथ बुआ के घर जा रहा था। खैरनगर रोड पर बाइक में दूसरी बाइक सवार ने टक्कर मार दी। इससे किशोर समेत दोनों घायल हो गए।

कोतवाली क्षेत्र के खालेपुर्वा गांव निवासी 13 वर्षीय अजीत कुमार पुत्र जगदीश चंद्र परिवार के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के नौसारा गांव निवासी 19 वर्षीय रोहित पुत्र विनोद के साथ बाइक से डडियन गांव में बुआ विमला के घर जा रहे थे। खैरनगर रोड पर हंसापुर गांव के सामने पहुंचते ही पीछे से आ रहे बाइक सवार युवक ने टक्कर मार दी। इससे अजीत व रोहित दोनों घायल हो गए। लोगों ने बाइक सवार को पकड़ा और जानकारी विमला को दी। विमला ने दोनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। विमला ने बताया कि पुलिस को सूचना नहीं दी गई और आरोपित ने घायलों का इलाज कराने का भरोसा दिया है। प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई बाइक, पिता-पुत्र घायल

संवाद सहयोगी, तिर्वा: तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में पिता-पुत्र घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

राजस्थान के अलवर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के भिवाड़ी निवासी 49 वर्षीय विजय सिंह व 28 वर्षीय इनका पुत्र राजू बाइक लखनऊ की ओर जा रहे थे। शुक्रवार-शनिवार की रात 12 बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के 187 किलोमीटर प्वाइंट पर पहुंचते ही राजू को बाइक चलाते समय नींद आ गई। इससे बाइक डिवाइडर से टकराई और घायल हो गए। घायलावस्था में दोनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद हालत में सुधार हो गया। शनिवार सुबह पिता-पुत्र घर को रवाना हो गए। मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी