कंटेनमेंट जोन में घर-घर होगी थर्मल स्क्रीनिग

कोरोना योद्धा और समाज का सुरक्षा घेरा है अखबारकोरोना योद्धा और समाज का सुरक्षा घेरा है अखबारकोरोना योद्धा और समाज का सुरक्षा घेरा है अखबारकोरोना योद्धा और समाज का सुरक्षा घेरा है अखबारकोरोना योद्धा और समाज का सुरक्षा घेरा है अखबारकोरोना योद्धा और समाज का सुरक्षा घेरा है अखबारकोरोना योद्धा और समाज का सुरक्षा घेरा है अखबारकोरोना योद्धा और समाज का सुरक्षा घेरा है अखबारकोरोना योद्धा और समाज का सुरक्षा घेरा है अखबारकोरोना योद्धा और समाज का सुरक्षा घेरा है अखबारकोरोना योद्धा और समाज का सुरक्षा घेरा है अखबारकोरोना योद्धा और समाज का सुरक्षा घेरा है अखबारकोरोना योद्धा और समाज का सुरक्षा घेरा है अखबारकोरोना योद्धा और समाज का सुरक्षा घेरा है अखबारकोरोना योद्धा और समाज का सुरक्षा घेरा है अखबार

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 04:52 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 04:52 PM (IST)
कंटेनमेंट जोन में घर-घर होगी थर्मल स्क्रीनिग
कंटेनमेंट जोन में घर-घर होगी थर्मल स्क्रीनिग

संवाद सहयोगी, छिबरामऊ : कंटेनमेंट जोन में घर-घर थर्मल स्क्रीनिग कराई जाएगी। बिना मास्क घर से बाहर निकलने वालों पर जुर्माना वसूल किया जाए। बेवजह घूमने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाए। हॉटस्पॉट क्षेत्र में व्यक्ति के जरा भी संदिग्ध लगने पर पूल सैंपल लिए जाएं।

मंगलवार को डीएम राकेश कुमार मिश्रा ने कोतवाली परिसर में एसडीएम गौरव शुक्ला को यह निर्देश दिए। एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह के साथ हॉटस्पॉट क्षेत्र पुरानी गल्ला मंडी का निरीक्षण किया। कहा कि कंटेनमेंट जोन में कोई भी दुकान नहीं खुलेगी। आवश्यक वस्तुओं की होम डिलीवरी की जाएगी। 11 लोग तहसील छिबरामऊ के अंतर्गत पॉजिटिव आए हैं। इसमें एक निगोह खास का है। अन्य 10 लोग पुरानी गल्ला मंडी के हैं। ऐसे में पुरानी गल्ला मंडी छिबरामऊ को कंटेनमेंट जाने घोषित किया गया है। आवश्यक सेवाओं से जुड़े व्यक्ति ही कंटेनमेंट जोन के अंदर आ सकेंगे। उन्होंने एसडीएम छिबरामऊ व कोतवाली प्रभारी छिबरामऊ को पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आने वाले लोगों की 100 फीसद जांच कराने को कहा। बेहद सतर्कता बरतने के साथ आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए। कंटेनमेंट जोन के अलावा अन्य स्थानों से बाहर निकलने वालों लोगों को ही हाल में मास्क लगाने को भी कहा।

chat bot
आपका साथी