युवती व उसकी मां को दारोगा ने थाने में दी गाली

ञ्जद्धद्ग 1द्बष्ह्लद्बद्व ड्डठ्ठस्त्र द्धद्गह्म द्वश्रह्लद्धद्गह्म ड्डढ्डह्वह्यद्गस्त्र ह्लद्धद्ग श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्यह्लड्डह्लद्बश्रठ्ठ द्बठ्ठ ह्लद्धद्ग श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्यह्लड्डह्लद्बश्रठ्ठ

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 06:42 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 06:42 PM (IST)
युवती व उसकी मां को दारोगा ने थाने में दी गाली
युवती व उसकी मां को दारोगा ने थाने में दी गाली

जागरण संवाददाता, कन्नौज: प्रेमी के साथ निकाह करने की जिद पर अड़ी विवाहिता को पहले तो प्रेमी के घर वालों ने धोखा दिया। बाद में उसे पुलिस की गालियां खानी पड़ीं। थाने में न्याय मांगने गई युवती और उसकी मां को दारोगा ने गालियां दीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एसपी ने मामले को संज्ञान में लेकर सीओ तिर्वा को जांच सौंपी है।

मामला ठठिया थाने का है, जहां गांव गुरौली निवासी एक युवती ने प्रधान के बेटे के साथ कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद प्रधान और उसके स्वजन निकाह करने को तैयार नहीं हुए। इससे क्षुब्ध मां-बेटी लखनऊ में आत्मदाह करने पहुंच गईं। ठठिया पुलिस ने हजरतगंज पुलिस के माध्यम से दोनों को थाने बुलवा लिया। यहां दारोगा रामगिरीश यादव देखते ही उन पर बरस पड़े और युवती व उसकी मां समेत प्रधान को गालियां दीं तथा अश्लील शब्दों का प्रयोग किया। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि दोनों पक्षों में आपसी समझौते के बाद दोनों का निकाह हो गया है, लेकिन इस वीडियो से पुलिस की कार्यप्रणाली एवं संवेदनशीलता पर प्रश्नचिन्ह जरूर लगा है। एसपी ने इस मामले को संज्ञान में लेकर दारोगा पर जांच बैठा दी है, जिसमें सीओ तिर्वा दीपक दुबे को जांच अधिकारी बनाया गया है। एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि थाने में पीड़ित को गाली देना गंभीर मामला है। इसकी जांच कराई जा रही है। यदि दारोगा दोषी होगा, तो उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी