डाक्टर को सरेआम पीटा, कार का शीशा भी तोड़ा

संवादसूत्र गुरसहायगंज दबंग युवक ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी की क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 11:39 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 11:39 PM (IST)
डाक्टर को सरेआम पीटा, कार का शीशा भी तोड़ा
डाक्टर को सरेआम पीटा, कार का शीशा भी तोड़ा

संवादसूत्र, गुरसहायगंज: दबंग युवक ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी की कार को घेरकर उन्हें पीट दिया और कार का शीशा तोड़़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। डॉक्टर ने आरोपित के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपित की धरपकड़ के प्रयास में जुटी है।

सीएचसी यानी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. सरदमन सिंह कार से घर जा रहे थे। नगर में तिर्वा रोड पर उनकी बंटी ठाकुर नाम के युवक से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। डॉक्टर के मुताबिक बंटी ने घेरकर उनके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। इसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसमें दोनों तरफ से हाथापाई हुई। मारपीट के दौरान ही कार का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। डॉक्टर ने कोतवाली जाकर प्रभारी निरीक्षक को मामले से अवगत कराया और आरोपित बंटी ठाकुर के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने डॉक्टर की तहरीर पर घटना का मुकदमा दर्ज किया है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक राजा दिनेश सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं,के बाद डॉ. सरदमन सिंह अवकाश लेकर घर चले गए।

----------------------

क्षेत्र का माहौल बिगाड़ने वालों पर कार्रवाई

जागरण संवाददाता, कन्नौज: इलाके में भय व आतंक का माहौल कायम करने वाले दस गुंडों को मिशन शक्ति अभियान में चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। जिले में सबसे पहले इंदरगढ़ थानाध्यक्ष ने दस गुंडों को चिन्हित कर उन्हें मिनी गुंडा एक्ट में पाबंद किया है।

शनिवार को इंदरगढ़ थाने के प्रभारी निरीक्षक विमलेश कुमार ने क्षेत्र के दस ऐसे अपराधियों को चिन्हित किया, जिनके खिलाफ इलाके में कोई भी पुलिस से शिकायत करने की हिम्मत नहीं रखता। कोई भी इनके खिलाफ रिपोर्ट नहीं लिखवाता है। इनके भय व आतंक को देखते हुए स्वच्छंद विचरण पर पाबंदी लगाने के लिए धारा 110जी के अंतर्गत मिनी गुंडा एक्ट की कार्रवाई की गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि क्षेत्र के ग्राम रामपुर मझिला निवासी आशीष पुत्र धर्मपाल, रामलखन पुत्र प्रेमनरायन, लल्लू पुत्र रामपाल, धर्मपाल पुत्र बनवारी, ग्राम पट्टी निवासी अनुज पुत्र जयप्रकाश, भूपेंद्र कुमार उर्फ कल्लू, हसेरन निवासी प्रदीप पुत्र रामलखन, धर्मवीर नाथ पुत्र विजय नाथ, ग्राम गहपुरा निवासी संदीप उर्फ दिलीप पुत्र बृजनंदन, पट्टी हसेरन निवासी देशराज पुत्र रामप्रसाद को पाबंद किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया के क्षेत्र के सभी गांवों में ऐसे लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। मिशन शक्ति के अंतर्गत उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी