दो दिन से लापता युवक का शव काली नदी में मिला

संवाद सूत्र प्रेमपुर मामूली बात पर नाराज होकर दो दिन पहले घर से निकले युवक का शव काली

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 11:41 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 11:41 PM (IST)
दो दिन से लापता युवक का शव काली नदी में मिला
दो दिन से लापता युवक का शव काली नदी में मिला

संवाद सूत्र, प्रेमपुर: मामूली बात पर नाराज होकर दो दिन पहले घर से निकले युवक का शव काली नदी में मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कोतवाली छिबरामऊ के गांव बरुआ निवासी 19 वर्षीय विकास शाक्य बीए फाइनल के छात्र थे। शुक्रवार सुबह घर में किसी बात पर कहासुनी हो गई। इसके बाद वह नाराज होकर निकल गए। कुछ घंटे इंतजार के बाद स्वजन ने तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला। 31 जुलाई को विकास के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई गई। वहीं स्वजन निजी स्तर पर तलाश करने में जुटे रहे। रविवार सुबह मछुआरों ने शव को छिबरामऊ की ओर बहते हुए देखे जाने की बात कही। इस पर स्वजन फर्रुखाबाद रोड पर गांव उधरनपुर के पास काली नदी पुल पर पहुंचे। वहां झाड़ियों में विकास का शव फंसा मिला। ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला। जेब में 750 रुपये के अलावा आधार कार्ड व वैक्सीन लगवाने का कार्ड भी था।

---------------

लोगों ने देखा था कूदते

विकासखंड छिबरामऊ में मनरेगा में टेक्नीशियन असिस्टेंट के पद पर कार्य कर रहे पिता रामसेवक शाक्य ने बताया कि जिला मैनपुरी के नवीगंज में कुछ लोग शव जलाने के बाद अस्थियां एकत्रित करने आए थे। उन्होंने एक युवक को पुलिया से नदी में कूदते देखा था। कूदने से पहले उसने गांव का नाम लिया था। मगर लोग गांव बरुआ की जगह गांव बाउरी समझे। बताया कि उन्हें भी शुक्रवार सुबह पुलिया से युवक के नदी में कूदने की जानकारी हुई थी। इस पर वह यहां खोज रहे थे। फर्रुखाबाद से गोताखोर भी बुलाए थे। इस बीच किसी ने नदी में मगरमच्छ होने की बात कह दी। ऐसे में डर की वजह से गोताखोर नदी में नहीं गए। बताया कि विकास शाक्य की शादी 19 जून 2021 को जिला फर्रुखाबाद गांव रामनगर निवासी कविता के साथ हुई थी।

chat bot
आपका साथी