स्वजन व ससुरालीजन लगा रहे एक दूसरे पर हत्या का आरोप

जांच- नहर की पटरी पर रविवार को पड़ा मिला था युवक का शव - घटना के दो दिन बाद दोनों पक्ष्

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 08:17 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 08:17 PM (IST)
स्वजन व ससुरालीजन लगा रहे एक दूसरे पर हत्या का आरोप
स्वजन व ससुरालीजन लगा रहे एक दूसरे पर हत्या का आरोप

जांच- नहर की पटरी पर रविवार को पड़ा मिला था युवक का शव

- घटना के दो दिन बाद दोनों पक्षों ने दी तहरीर

संवाद सूत्र, सौरिख: नहर की पटरी पर युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला था। अंतिम संस्कार के बाद भाई एवं ससुर ने एक दूसरे पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस कई बिदुओं को जांच में शामिल कर मामले की सच्चाई तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

निचली गंगा नहर की पटरी पर रविवार को गुरसहायगंज के गांव औराई निवासी विपिन द्विवेदी का शव पड़ा मिला था। चचेरे साले धीरज की सूचना पर शव पोस्टमार्टम को भेजा गया था। अंतिम संस्कार के बाद विपिन के ससुर रवीश कुमार ने तहरीर दी। बताया कि जमीन विवाद के चलते बेटी के जेठ ने मैनपुरी निवासी साले व पुत्र एवं गांव निवासी जमीन खरीदने वाले युवक के साथ मिलकर विपिन की हत्या कर दी। ससुर के आरोप लगाने के बाद पत्नी ने बताया कि मौत से पहले पति ने मोबाइल फोन कर बताया था कि ये लोग उनका पीछा कर रहे हैं। उनकी हत्या करना चाहते हैं। कुछ देर बाद पति की मौत की सूचना इन्हीं लोगों की ओर से दी गई।

वहीं दूसरी तरफ विपिन के भाई रामप्रकाश ने पत्नी, ससुर व भतीजे सहित गांव निवासी एक युवक पर षड्यंत्र के तहत जमीन पत्नी के नाम कराने का आरोप लगाया। हत्या कर ज्वलनशील पदार्थ डालकर शव को जलाने की बात कही। कार्रवाई की मांग भी की। प्रभारी निरीक्षक मदन गोपाल गुप्ता ने बताया कि दोनों पक्ष ने तहरीर दी है। कई बिदुओं को शामिल कर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी