पुत्री से अभद्रता का विरोध करने पर गर्भवती व पति को पीटा

संवाद सहयोगी छिबरामऊ रुपयों के पुराने लेन-देन को लेकर युवकों ने किशोरी का रास्ता रो

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 10:49 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 10:49 PM (IST)
पुत्री से अभद्रता का विरोध करने पर गर्भवती व पति को पीटा
पुत्री से अभद्रता का विरोध करने पर गर्भवती व पति को पीटा

संवाद सहयोगी, छिबरामऊ: रुपयों के पुराने लेन-देन को लेकर युवकों ने किशोरी का रास्ता रोककर अभद्रता की। विरोध करने पर गर्भवती महिला व उसके पति को मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित दंपती ने कार्रवाई के लिए तहरीर दी है।

कोतवाली छिबरामऊ के गांव सिरकनेपुर डेरा निवासी सुनीता देवी ने बताया कि वह पांच माह की गर्भवती हैं। शुक्रवार दोपहर तीन बजे के करीब 16 वर्षीय पुत्री रचना खेत से घर आ रही थी। पुराने लेन-देन को लेकर गांव के तीन युवकों ने रास्ता रोक लिया। अभद्रता करने लगे। जानकारी होने पर उन्होंने पति रामनरेश के साथ जाकर इसका विरोध किया। युवकों ने उन दोनों के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की। दोनों घायल हो गए। जमीन पर गिरने पर कोख में भी कई पैर मारे। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। तीन पुत्रियों रवीना, रचना व प्रिया को मारा-पीटा। जान से मारने की धमकी दी। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद हुआ है। मारपीट की गई है। चौकी इंचार्ज को मौके पर भेजा गया है। जांच कर के कार्रवाई की जाएगी। रुपये के लेनदेन को लेकर दो पक्ष भिड़े

संवाद सूत्र, गुरसहायगंज: रुपये के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में लाठी-डंडे चले। महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हजरतपुर निवासी मिथुन ने बताया कि गांव के रामाधार, शिवम, माया देवी और शिवांशु ने रुपये के लेन-देन को लेकर लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। वहीं दूसरे पक्ष से माया देवी ने बताया कि गांव के ही मिथुन, सत्येंद्र, ज्ञान सिंह व बलवान ने दी गई ईंट के पैसे मांगने पर पीट दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर एक दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

chat bot
आपका साथी