पोलिग पार्टियां रवानगी को लेकर देखी साफ-सफाई

संवाद सहयोगी छिबरामऊ त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संपन्न कराने के लिए रवाना होने वाली पोलिग पाटि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 07:28 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 07:28 PM (IST)
पोलिग पार्टियां रवानगी को लेकर देखी साफ-सफाई
पोलिग पार्टियां रवानगी को लेकर देखी साफ-सफाई

संवाद सहयोगी, छिबरामऊ: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संपन्न कराने के लिए रवाना होने वाली पोलिग पार्टियों के लिए स्थल का निरीक्षण किया गया। साफ-सफाई को लेकर आवश्यक निर्देश दिए गए। वही बैरिकेडिग भी शुरू कराई गई।

19 अप्रैल को मतदान प्रक्रिया संपन्न होनी है। ऐसे में 18 अप्रैल को पोलिग पार्टियां रवाना होंगी। पार्टियों के लिए व्यवस्थाएं बेहतर करने को एडीओ समाज कल्याण सुनील कुमार मिश्रा व अकाउंटेंट संतोष कुमार निगम मंडी परिसर पहुंचे। वहां मंडी सचिव कपिल गुप्ता से मुलाकात की। इसके बाद परिसर का भ्रमण किया। चबूतरे व स्ट्रांग रूम की स्थिति देखी। खराब आलू आदि पड़ा हुआ था। इसको लेकर साफ-सफाई की चर्चा की गई। वही बैरीकेडिग के लिए ठेकेदार को निर्देशित किया गया। मंडी सचिव कपिल गुप्ता ने टीम लगाकर गुरुवार को चबूतरा पूरी तरह साफ करवाने का आश्वासन दिया। एडीओ समाज कल्याण सुनील कुमार मिश्रा ने बताया कि गुरुवार को साफ सफाई हो जाएगी। इसके बाद ठेकेदार बैरिकेडिग लगाएगा। एक चबूतरे से पोलिग पार्टियां रवाना की जाएगी।

..

नहीं शुरू हो सका मतपत्र गिनने का काम, सभागार सील

निर्वाचन अधिकारी की देखरेख में मतपत्र गिनती करने का काम शुरू होना था। ऐसे में सहायक निर्वाचन अधिकारी विकास खंड कार्यालय छिबरामऊ पहुंच गए थे। वहीं जिला मुख्यालय पर निर्वाचन अधिकारी की बैठक लग गई। ऐसे में वह विकास खंड कार्यालय छिबरामऊ नहीं पहुंच सके। निर्वाचन अधिकारी के न पहुंचने पर सहायक निर्वाचन अधिकारी ने निर्वाचन प्रक्रिया से जुड़े अन्य प्रपत्र व मत पत्रों के वितरण के संबंधित सूचनाओं का ब्यौरा तैयार किया। अब गुरुवार सुबह आठ बजे से मतपत्रों को व्यवस्थित करने का काम शुरू किया जाएगा। वहीं बुधवार को विकास खंड कार्यालय का सभागार मत पत्र रखे होने की वजह से सील रहा।

chat bot
आपका साथी