बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार चार युवकों की मौत

ब्लर्व - नगर में बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद भाग रही थी बोलेरो हादसे के बाद खाई में

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Jun 2019 11:36 PM (IST) Updated:Sun, 02 Jun 2019 11:36 PM (IST)
बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार चार युवकों की मौत
बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार चार युवकों की मौत

ब्लर्व

- नगर में बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद भाग रही थी बोलेरो, हादसे के बाद खाई में गिरी, चालक सहित सभी सवार फरार

------------

संवाद सहयोगी, तिर्वा (कन्नौज) : नगर में रविवार देर रात बाइक में टक्कर मारने के बाद तेज रफ्तार से भाग रही बोलेरो ने बाइक सवार चार युवकों को कुचल दिया। इससे घटना स्थल पर चारों की मौत हो गई। हादसे के बाद बोलेरो भी खाई में गिर गई और बोलेरो सवार फरार हो गए। परिजनों ने देर रात तक घटनास्थल से शव को नहीं उठने दिया और जाम लगाकर हंगामा किया।

कोतवाली क्षेत्र के रतापूर्वा गाव निवासी शिवनाथ राजपूत के बेटे अंकित, उदयवीर के बेटे वित्तीनाना, छोटेलाल के बेटे उदित कुमार समेत चार (एक का नाम नहीं मिला) युवक परिवार के बरसी संस्कार में इंदरगढ़ रोड पर सगरा गाव में गए हुए थे। रविवार देर रात को चारों लोग एक ही बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। बच्जापुर गाव के सामने पहुंचते ही सामने की ओर से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो चारों को टक्कर मारकर कुचल दिया। बोलेरो सवार लोग फरार हो गए।

हादसे की जानकारी पाकर पहुंचे परिजनों ने रोड पर जाम लगा दिया। आधी रात तक शवों को घटनास्थल से उठने नहीं दिया। बता दें कि बोलेरो ने कस्बे के गाधी चौक पर एक बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। और बचने के लिए बोलेरो तेज रफ्तार से भाग रही थी, इसी कारण हादसा हो गया। कोतवाली प्रभारी टीपी वर्मा ने बताया कि जाच की जाएगी और बोलेरो सवार लोगों पर सख्त कार्रवाई होगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी