राजस्थान के ध्यानार्थ..एक्सप्रेस- वे पर दो हादसों में चार घायल

- नगला वीरभान के पास आगे जा रहे वाहन से टकराया ट्रक - नींद आने पर एक्सप्रेस-वे पर किलोम

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 05:04 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 05:04 PM (IST)
राजस्थान के ध्यानार्थ..एक्सप्रेस- वे पर दो हादसों में चार घायल
राजस्थान के ध्यानार्थ..एक्सप्रेस- वे पर दो हादसों में चार घायल

- नगला वीरभान के पास आगे जा रहे वाहन से टकराया ट्रक

- नींद आने पर एक्सप्रेस-वे पर किलोमीटर 139 के पास पलटा ट्रेलर

संवाद सूत्र, सौरिख(कन्नौज): तेज रफ्तार ट्रक चालक को झपकी आने से आगे जा रहे ट्रक से टकरा गया। हादसे में चालक साथी सहित घायल हो गया। वहीं, एक अन्य घटना में चालक को नींद आने से ट्रेलर डिवाइडर से टकराकर पलट गया। हादसे में चालक व क्लीनर घायल हो गए।

राजस्थान जिला अलवर थाना जोगी के गांव रामपुरा जागीर निवासी चालक बबलू ट्रक लेकर लखनऊ से राजस्थान जा रहे थे। उनके साथ अलवर निवासी साथी संपत भी थे। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बबलू को नींद आ गई। ऐसे में तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर आगे जा रहे ट्रक से टकरा गया। नगला वीरभान के पास किलोमीटर 159 पर बबलू व संपत चेचिस दबने से केबिन के अंदर फंस गए। वहीं दूसरे ट्रक का चालक गाड़ी लेकर मौके से चला गया। यूपीडा के सुरक्षा अधिकारी मनोहर सिंह व नामवर सिंह मौके पर पहुंचे। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकाला गया। दोनों को मेडिकल कालेज तिर्वा भेजा गया। क्षतिग्रस्त ट्रक को टोल प्लाजा पर पहुंचाया गया।

वहीं, एक अन्य घटना में राजस्थान जिला अलवर के गांव गाजी निवासी चालक राकेश कुमार ट्रेलर लेकर लखनऊ से राजस्थान जा रहे थे। उनके साथ क्लीनर रामतुक्का भी थे। ट्रेलर पर चीनी लदी हुई थी। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर राकेश कुमार को झपकी आ गई। ऐसे में तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद नीचे जाकर पलट गया। किलोमीटर 139 पर हुए हादसे में चालक व क्लीनर दोनों घायल हो गए। यूपीडा कर्मियों ने उन्हें बाहर निकाला। सैफई में भर्ती कराया गया। ट्रेलर मालिक को हादसे की जानकारी दी गई। दूसरे वाहन के आने तक सुरक्षाकर्मी चीनी की देखरेख में खड़े रहे।

chat bot
आपका साथी