खाली करें मंडी, नहीं तो फेंका जाएगा सामान

जागरण संवाददाता कन्नौज हिदायत के बाद भी चुनावी कामकाज के लिए नवीन मंडी परिसर खाली नहीं

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 06:37 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 06:37 PM (IST)
खाली करें मंडी, नहीं तो फेंका जाएगा सामान
खाली करें मंडी, नहीं तो फेंका जाएगा सामान

जागरण संवाददाता, कन्नौज: हिदायत के बाद भी चुनावी कामकाज के लिए नवीन मंडी परिसर खाली नहीं हुआ। सीडीओ व एसडीएम ने सामान रखा देख नाराजगी जताई। समय कम होने का हवाला देकर सामान न हटाया तो फेंकने की चेतावनी दी।

मंगलवार को सीडीओ आरएन सिंह, एसडीएम सदर गौरव शुक्ला, सीओ शिवप्रताप सिंह व प्रभारी निरीक्षक विकास राय ने नवीन मंडी का निरीक्षण किया। परिसर में पुलिस चौकी के पीछे टीनशेड पर मतगणना व आढ़त की दुकानों को स्ट्रांग रूम बनाया जाएगा। जगह चिह्नित कर इससे पहले डीएम राकेश कुमार ने परिसर खाली करने के निर्देश दिए थे, लेकिन आढ़तियों ने सामान नहीं हटाया। इस कारण खामियां मिली। एसडीएम ने नाराजगी जताई। मंडी कर्मियों से कहा चाहे रात हो जाए हरहाल में परिसर खाली कराएं। सुबह सामान नहीं मिलना चाहिए। नहीं तो सामान फेंक दिया जाएगा। साथ ही संबंधित पर कार्रवाई करेंगे। कामकाज के लिए समय कम है। सीडीओ ने स्ट्रांग रूम के लिए कमरे देखे। जहां दीवार, गेट, चैनल, टीनशेड की मरम्मत कराने के निर्देश दिए। परिसर में कन्नौज व गुगरापुर के लिए पार्टियां रवाना होंगी। इन पार्टियों को प्रशिक्षण भी मंडी में होगा और इन्हीं दोनों ब्लाकों के मतपेटियां यहां रखकर गणना की जाएगी। मंडी के पास नहीं स्टाफ, बेबस

नवीन मंडी में स्टाफ की कमी है। सिर्फ दो कर्मचारी हैं, जो रात में सब्जी, दिन में जिस की नीलामी व कार्यालय का काम क्षमता से ज्यादा करते हैं। कब्जेदारों व आढ़तियों के आगे इनकी नहीं चलती है। इससे पहले भी कई बार टीनशेड खाली कराने का प्रयास विफल रहा है। इसलिए कहने के बाद भी खाली नहीं कराए पा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी