देश मोदी मय है, किसान आंदोलन प्रायोजित : साक्षी

सीडी नहीं जानते ऐसे पागल व्यक्ति के शब्दों व प्रश्नों का उत्तर नहीं दे सकता। मोदी से बड़ा कोई किसान भक्त नहीं है। किसान आंदोलन नहीं कर रहे थे। उस समय किसान सम्मान निधि के 6000 रुपये खाते में भेजे गए। मुआवजा दिया गया। विधायक व सांसद के अलावा ग्राम प्रधान निधि होती है। इसी प्रकार किसान सम्मान

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 11:44 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 11:44 PM (IST)
देश मोदी मय है, किसान आंदोलन प्रायोजित : साक्षी
देश मोदी मय है, किसान आंदोलन प्रायोजित : साक्षी

संवाद सूत्र, विशुनगढ़ (कन्नौज) : जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर एक तिहाई सांसदों ने लिखकर दे दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने भी इंगित किया है। जल्द ही देशहित में जनसंख्या नियंत्रण पर सख्त कानून लाया जाएगा। देश मोदी मय है, जबकि किसान आंदोलन प्रायोजित है। बुधवार को विशुनगढ़ के गांव नगला डांडा में शहीद सैनिक हरिओम राजपूत की शहादत की पहली वर्षगांठ पर श्रद्धांजलि देने आए उन्नाव के सांसद सच्चिदानंद हरि साक्षी ने ये बातें कहीं।

तीनों कृषि कानून को लेकर राहुल गांधी की ओर से किसानों पर एक किताब जारी करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें राजनीति की एबीसीडी नहीं पता। उन पर अमर्यादित टिप्पणी कर कहा कि ऐसे व्यक्ति के शब्दों व प्रश्नों का उत्तर वह नहीं दे सकते। मोदी से बड़ा कोई किसान भक्त नहीं है। उन्होंने किसान सम्मान निधि के रूप में 6000 रुपये उनके खाते में भेजे। विधायक व सांसद के साथ ही ग्राम प्रधान निधि की तरह किसान सम्मान निधि दी। कांग्रेस 65 साल सत्ता में रही। किसानों के सम्मान के बारे में सोचते तो 6000 के स्थान पर 10000 रुपये भी दे सकते थे। कहा, मामला किसान बिल का नहीं, तीन तलाक का है। 370, 35ए, अयोध्या मंदिर, एनआरसी व सीएए का है। तांडव वेब सीरीज को लेकर भाजपा नेता के बयान पर कालिख पोतने की बात को वह टाल गए। वहीं, ओवैसी को लेकर कहा कि पूरब-पश्चिम कभी एक नहीं हो सकते हैं। ग्राम पंचायत चुनाव में भाजपा का झंडा लहराएगा। इस दौरान तिर्वा विधायक कैलाश राजपूत व भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र राजपूत मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी