नशेबाजी को लेकर बराती-जनाती भिड़े, एक घायल

जागरण संवाददाता कन्नौज विवाह कार्यक्रम में द्वारचार के समय नशेबाजी को लेकर बरातियों और जनातियों में विवाद हो गया जिसमें जनाती युवकों ने बरातियों के साथ मारपीट की। मारपीट में एक युवक घायल हो गया है। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 10:56 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 10:56 PM (IST)
नशेबाजी को लेकर बराती-जनाती भिड़े, एक घायल
नशेबाजी को लेकर बराती-जनाती भिड़े, एक घायल

जागरण संवाददाता, कन्नौज : विवाह कार्यक्रम में द्वारचार के समय नशेबाजी को लेकर बरातियों और जनातियों में विवाद हो गया, जिसमें जनाती युवकों ने बरातियों के साथ मारपीट की। मारपीट में एक युवक घायल हो गया है। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है।

सदर कोतवाली के ग्राम बशीरापुर भाट पप्पू बाल्मीकि पुत्र श्यामलाल के यहां फर्रुखाबाद जनपद की कोतवाली फतेहगढ़ अंतर्गत ग्राम नरायनपुर से बारात आई थी। बुधवार रात को द्वारचार के समय शराब के नशे में बरातियों और जनातियों के बीच में विवाद हो गया। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। बराती अरुण कुमार पुत्र बृजेश ने बताया कि जनाती शराब के नशे में गाली दे रहे थे, जिसका विरोध करने पर बशीरापुर भाट के लालू व सतीश पुत्रगण श्रीपाल, अनिल पुत्र बाबू, कौशल पुत्र बरजोर ने उसे पीट कर घायल कर दिया। झगड़े की सूचना पर जलालपुर पनवारा चौकी प्रभारी राहुल शर्मा मौके पर पहुंचे तो आरोपित मौके से भाग निकले। इसके बाद घायल अरुण कोतवाली पहुंचा, जहां से उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने अरुण कुमार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। वरिष्ठ उपनिरीक्षक नन्हेलाल यादव ने बताया कि पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश चौकी प्रभारी को दिए गए हैं। फूस के बंगले में आग लगने से मवेशी झुलसे

संवाद सूत्र, ठठिया : फूस के बंगले में किसी तरह से आग लग गई। आग लगने से दो मवेशी झुलस गए व हजारों का सामान जलकर खाक हो गया। पीड़ित ने मुआवजे की गुहार लगाई।

थाना क्षेत्र के मिरुअन मड़हा गांव निवासी अवधेश दोहरे मजदूरी करने गए थे। पत्नी मीरा अपने बच्चों को लेकर खेतों पर मवेशियों के लिए चारा काटने गई थी। बुधवार शाम को झोपड़ी में किसी तरह से आग लग गई। आग लगने का कारण मालूम नहीं हुआ। आग से झोपड़ी पूरी तरह से जल गई। उसमें दो मवेशी झुलस गए। अनाज समेत हजारों की गृहस्थी जल गई। ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया। घटना की जानकारी प्रशासन को दी गई। क्षेत्रीय लेखपाल सौरभ यादव ने बताया कि मुआवजे को लेकर सर्वे रिपोर्ट तहसील प्रशासन को भेज दी गई। तहसीलदार अनिल कुमार सरोज ने बताया कि नियमानुसार पीड़ित को जल्द ही मुआवजा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी