सीसीटीवी कैमरा तोड़कर इत्र कारखाने से चोरी

सीसीटीवी कैमरा तोड़कर इत्र कारखाने से चोरी

जागरण संवाददाता कन्नौज शहर के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित इत्र कारखाने में सीसीटीवी कैमरा तोड़कर युवक ने चोरी की घटना को अंजाम दिया।

Publish Date:Sun, 24 Jan 2021 06:45 PM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, कन्नौज: शहर के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित इत्र कारखाने में सीसीटीवी कैमरा तोड़कर युवक ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। वीडियो फुटेज में पहचान कर लोगों ने उसे पकड़ लिया तथा पीटकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। कारखाना मालिक ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी है, जिस पर पुलिस उसकी जांच में जुटी है।

शहर के मोहल्ला गदनपुर बड्डू निवासी रामानंद तिवारी पुत्र श्रीनिवास तिवारी ने बताया कि मकरंदनगर औद्योगिक क्षेत्र में उनका कारखाना है। रात 12 बजे के करीब चोर ने कारखाने में घुस कर सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया तथा अगरबत्ती मशीन के छह स्टेबलाइजर चोरी कर लिए। किसी तरह फैक्ट्री के गार्ड को जानकारी हुई तो उसने शोर मचा दिया, जिस पर चोर स्टेबलाइजर को छोड़कर भाग गया। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो चोर की पहचान गदनपुर बड्डू निवासी विपिन उर्फ गोलू के रूप में हुई। लोगों ने गोलू को पकड़ लिया तथा मारपीट कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। रामानंद तिवारी ने घटना की तहरीर सदर कोतवाली में दी है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक विकास राय ने बताया कि घटना की जांच मकरंदनगर चौकी प्रभारी सुरेशचंद्र को दी गई है। जांच के बाद मुकदमा लिखा जाएगा। नकाबपोश बदमाशों ने मारी कुल्हाड़ी, भाई-बहन घायल

वारदात

- रात को सोते समय लूट के इरादे से बोला हमला

- शोर सुनकर बचाने आई बहन पर किया प्रहार

संवाद सूत्र, सिकंदरपुर: लूट के इरादे से पहुंचे नकाबपोश बदमाशों ने युवक पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इससे वह लहूलुहान हो गया। बचाने आई बहन पर भी प्रहार किया। इससे वह भी घायल हो गई। युवक की हालत गंभीर होने पर रेफर किया गया।

कोतवाली छिबरामऊ चौकी सिकंदरपुर के गांव कसिया नंदपुर निवासी 20 वर्षीय सत्येंद्र कुमार उर्फ नितेश शनिवार रात घर के सामने बंगले में सो रहे थे। देर रात नकाबपोश बदमाश लूट के इरादे से वहां पहुंचे। रात करीब 12.30 बजे सत्येंद्र पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इससे वह लहूलुहान हो गए। चीख सुनकर बचाने आई बहन संतोषी ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो उस पर भी कुल्हाड़ी से हमला किया। वह भी घायल हो गई। इसी बीच गांव के अन्य लोग घरों से निकले तो बदमाश गांव से भाग निकले। यूपी 112 की टीम ने दोनों को नगला दिलू स्थित 100 शैय्या अस्पताल पहुंचाया। सत्येंद्र की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कालेज तिर्वा रेफर किया गया। वहां से स्वजन कानपुर ले गए। संतोषी ने बताया कि लूट के इरादे से बदमाशों ने हमला किया है। 15 दिन पहले पड़ोसियों से मोबाइल फोन को लेकर विवाद हुआ था। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि गांव के ही कुछ लोगों से विवाद की जानकारी मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करेंगे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.