टायर फटने से पलटी कार, युवक का पैर कटा

संवाद सूत्र ठठिया (कन्नौज) आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर टायर फटने से कार अनियंत्रित हुई का

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 10:45 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 10:45 PM (IST)
टायर फटने से पलटी कार, युवक का पैर कटा
टायर फटने से पलटी कार, युवक का पैर कटा

संवाद सूत्र, ठठिया (कन्नौज) : आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर टायर फटने से कार अनियंत्रित हुई कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में युवक का पैर कट गया जबकि पत्नी और दो बच्चे घायल हो गए। पुलिस ने यूपीडा कर्मियों की मदद से खिड़की कटवाकर घायलों को निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हादसा शनिवार शाम छह बजे हुआ।

हरियाणा के पलवल थाना क्षेत्र निवासी विश्वनाथ कार से आगरा से लखनऊ जा रहे थे। कार में उनकी पत्नी 35 वर्षीय पत्नी उमाभारती, आठ वर्षीय बेटा भानु वशिष्ठ और चार वर्षीय बेटी नित्या थी। एक्सप्रेस वे पर तिर्वा तहसील के ठठिया थानाक्षेत्र के गांव अलमापुर के पास कार का अगला टायर फट गया। इससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। कार चला रहे विश्वनाथ का पैर फंसकर कट गया। उनकी पत्नी और बच्चे गंभीर घायल हो गए। ठठिया थाना प्रभारी राजकुमार सिंह ने खिड़की कटवाकर घायलों को बाहर निकाला। घायलों का इलाज जिला अस्पताल चल रहा है। क्षतिग्रस्त कार थाना परिसर में खड़ी कराई गई है। ट्रैक्टर से गिरकर युवक की मौत

संवाद सहयोगी, तिर्वा : ट्रैक्टर पर बैठकर जा रहे युवक का पैर फिसल गया। चलते समय ट्रैक्टर से नीचे गिर गया। ट्राली का पहिया पेट पर चढ़ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

कोतवाली क्षेत्र के लोहराना गांव निवासी 35 वर्षीय गोरेलाल शनिवार सुबह परिवार के ही एक व्यक्ति के ट्रैक्टर पर बैठकर खेत पर जा रहे थे। ट्राली में मिट्टी भरनी थी। खेत पर पहुंचते ही ट्रैक्टर से किसी तरह से गोरेलाल का पैर फिसल गया। इससे वह नीचे गिर गए। ट्राली का पहिया उनके पेट पर चढ़ गया। घटना स्थल पर ही मौत हो गई। स्वजन ने बचाव की कोशिश में निजी अस्पताल में डॉक्टर को दिखाया। वहां पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया गया। स्वजन शव लेकर घर पहुंचे। वहां पर दोनों पक्षों में समझौता की कोशिश होने से पुलिस को तहरीर नहीं दी गई। प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि स्वजन मुकदमा दर्ज कराने को तैयार नहीं। इत्तफाकिया सूचना मिलने पर शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी