शार्ट सर्किट से कार बनी आग का गोला, परिवार बचा

ष्टड्डह्म ढ्डद्गष्श्रद्वद्गह्य द्घद्बह्मद्गढ्डड्डद्यद्य स्त्रह्वद्ग ह्लश्र ह्यद्धश्रह्मह्ल ष्द्बह्मष्ह्वद्बह्ल द्घड्डद्वद्बद्य4 ह्यड्ड1द्गस्त्र

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 04:44 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 04:44 PM (IST)
शार्ट सर्किट से कार बनी आग का गोला, परिवार बचा
शार्ट सर्किट से कार बनी आग का गोला, परिवार बचा

संवाद सूत्र, तालग्राम (कन्नौज): आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार कार में आग लग गई। इससे पहले आग पूरी कार को चपेट में लेती चालक ने कार रोककर पत्नी-बच्चों समेत दोस्त को कार से बाहर निकाल लिया। आधे घंटे बाद पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। मगर तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। हादसा शुक्रवार तड़के चार बजे हुआ। कार सवार गाजियाबाद से उन्नाव जा रहे थे।

गाजियाबाद के विजयनगर के सेक्टर-11 निवासी सुशील रावत (40 वर्ष) अपनी पत्नी मोनिका आर्या (38 वर्ष), बेटे हिमांक (4 वर्ष) और दोस्त भूषण (37 वर्ष) के साथ उन्नाव के थाना बिहार के गांव नेकामऊ जा रहे थे। कार को सुशील चला रहे थे। शुक्रवार तड़के करीब चार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तालग्राम के गांव अमोलर के पास कार में अचानक आग लग गई। आग लगने पर सुशील ने कार को साइड में रोककर पत्नी-बच्चे को जगाया और कार से बाहर निकाला। आगे बैठा उनका दोस्त भी कार से उतर गया। सुशील ने डायल 112 को सूचना दी। डायल 112 तथा थाना के एसआइ विनय कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाया। आधे घंटे बाद पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग बुझाई। सुशील रावत ने बताया कि कार में आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। कार को टोल प्लाजा पर खड़ा करवा कर सभी लोग बस से गाजियाबाद वापस लौट गए।

chat bot
आपका साथी