साइड रेलिग तोड़ खड्ड में गिरी बस, 16 चोटिल

संवाद सहयोगी तिर्वा (कन्नौज) आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गुड़गांव से रायबरेली जा रही बस दुघ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:27 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:27 PM (IST)
साइड रेलिग तोड़ खड्ड में गिरी बस, 16 चोटिल
साइड रेलिग तोड़ खड्ड में गिरी बस, 16 चोटिल

संवाद सहयोगी, तिर्वा (कन्नौज) : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गुड़गांव से रायबरेली जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। चालक को झपकी आने से बस साइड रेलिग तोड़कर नीचे खड्ड में गिर गई। चालक के बचाव करने पर बस पलटने से बच गई। इससे बड़ा हादसा नहीं हुआ। हालांकि 16 यात्रियों को मामूली चोटें आईं हैं। इस कारण मेडिकल कालेज में भर्ती नहीं कराया गया है।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से गुडगांव से रायबरेली निजी बस यात्रियों को लेकर जा रही थी। रविवार तड़के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुहा भट्ठा के पास के 194 किलोमीटर प्वाइंट पर चालक को झपकी आ गई। इससे एक्सप्रेस-वे की साइड रेलिग पर लगे लोहे के गाटर तोड़ते हुए बस खड्ड में गिर गई। चालक ने बस को कंट्रोल किया। इससे बस पलटने से बच गई। बस में करीब 30 सवारियां थीं। सभी गुड़गांव से रायबरेली जा रहे थे। इसमें 16 यात्रियों को मामूली चोट आईं हैं। इस कारण मेडिकल कालेज नहीं ले जाया गया। मामले को लेकर यूपीडा कर्मियों व पुलिस ने पहुंचकर यात्रियों को उनके सामान समेत दूसरी बस से रायबरेली के लिए रवाना कर दिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि शिकायत न मिलने से कार्रवाई नहीं की गई।

डिवाइडर से टकराई बाइक, युवक घायल

तालग्राम: जिला कुशीनगर थाना दुपट्टी के गांव अहरौली निवासी 32 वर्षीय जितेंद्र कुमार गुप्ता बाइक से दिल्ली जा रहे थे। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गांव बेहटा के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। यूपीडा एंबुलेंस के ईएमटी अंकित शर्मा ने प्राथमिक उपचार किया। इसके बाद उन्हें मेडिकल कालेज तिर्वा में भर्ती कराया।

chat bot
आपका साथी