गोशाला में टूटी नादें, केयरटेकर को नहीं मिल रहा भुगतान

संवाद सहयोगी छिबरामऊ गोशाला में मवेशियों के लिए रखे जाने वाले चारे की नादें टूटी हुई थी। यहां केयरटेकर को कई माह से भुगतान भी नहीं मिला था। शुक्रवार को विश्व हिदू परिषद के जिला संगठन मंत्री ओमजी जिला गोरक्षा प्रमुख नवीन कुमार टीम के साथ गांव रंधीरपुर स्थित अस्थाई गोशाला पहुंचे। वहां भूसे की भी पर्याप्त व्यवस्था नहीं मिली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Feb 2021 07:30 PM (IST) Updated:Fri, 12 Feb 2021 07:30 PM (IST)
गोशाला में टूटी नादें, केयरटेकर को नहीं मिल रहा भुगतान
गोशाला में टूटी नादें, केयरटेकर को नहीं मिल रहा भुगतान

संवाद सहयोगी, छिबरामऊ: गोशाला में मवेशियों के लिए रखे जाने वाले चारे की नादें टूटी हुई थी। यहां केयरटेकर को कई माह से भुगतान भी नहीं मिला था।

शुक्रवार को विश्व हिदू परिषद के जिला संगठन मंत्री ओमजी, जिला गोरक्षा प्रमुख नवीन कुमार टीम के साथ गांव रंधीरपुर स्थित अस्थाई गोशाला पहुंचे। वहां भूसे की भी पर्याप्त व्यवस्था नहीं मिली। पिछले सप्ताह इस गोशाला में ही एक गाय व पांच गोवंश की मौत हो गई थी। इस मामले में अफसरों ने सचिव को निलंबित कर दिया था। वहीं उप मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति की थी। इसके बाद परिसर की व्यवस्थाएं दुरुस्त की गई। साफ-सफाई व अन्य व्यवस्था ठीक थी। केयरटेकर अनिल कुमार ने भूसे की कमी की वजह से गायों की मौत हो जाने की जानकारी दी। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर के अंदर भूसे की नमी से संक्रमण फैलने के बात कही गई थी। इस मौके पर भाजपा युवा मोर्चा के शशांक मिश्रा व ऋषभ मिश्रा एवं रंजीत पांडेय भी मौजूद रहे। महिलाओं को असुरक्षित बता विहिप ने सौंपा ज्ञापन

संवाद सूत्र, सौरिख: विश्व हिदू परिषद के जिला सह संयोजक अभिषेक सरकार, जिला गोरक्षा प्रमुख नवीन कुमार, प्रखंड सह संयोजक हिमांशु कुमार व नगर सह संयोजक मृत्युंजय चौरसिया टीम के साथ थाने पहुंचे।

प्रभारी निरीक्षक विजय बहादुर वर्मा को ज्ञापन सौंपा। कहा कि शहरी क्षेत्र में कुछ दिनों में अराजक तत्वों ने स्कूल व मंदिरों के आसपास छींटाकशी की घटनाएं की। इससे बालिकाओं व महिलाओं को परेशानी हुई है। क्षेत्र की माताएं व बहने असुरक्षित महसूस कर रही हैं। एंटी रोमियो स्क्वाड टीम की निष्क्रियता से शोहदों को बल मिल रहा है। उन्होंने एंटी रोमियो स्क्वायड टीम की सक्रियता बढ़ाए जाने की मांग की।

chat bot
आपका साथी