बाइक सवार लुटेरों ने दंपती से 20 हजार लूटे

संवाद सूत्र चपुन्ना बाइक सवार लुटेरों ने साइकिल सवार दंपती से 20 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। पि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:29 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:29 PM (IST)
बाइक सवार लुटेरों ने दंपती से 20 हजार लूटे
बाइक सवार लुटेरों ने दंपती से 20 हजार लूटे

संवाद सूत्र, चपुन्ना : बाइक सवार लुटेरों ने साइकिल सवार दंपती से 20 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। पति की सूचना पर पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

कोतवाली छिबरामऊ चौकी सिकंदरपुर के गाव औराई निवासी विपिन चतुर्वेदी की ससुराल थाना सौरिख चौकी खड़िनी के गाव बाथम में है। पत्नी संध्या के साथ विपिन ससुराल गए थे। वहा संध्या की तबीयत बिगड़ गई। ऐसे में वह ससुर रवीश दुबे की साइकिल लेकर पत्नी को खड़िनी में निजी चिकित्सक के यहा दवा दिलाने ले गए। रात को वापस आते समय गाव ककरहिया के सामने अचानक बाइक सवार आगे आए। उन्होंने साइकिल को रुकवा लिया। संध्या के हाथ से मोबाइल व पर्स छीनकर सौरिख की ओर भाग निकले। विपिन ने शोर मचाया। रात का अंधेरा होने की वजह से कोई सफलता नहीं मिल सकी। विपिन ने अपने मोबाइल से यूपी 112 को सूचना दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दंपती से घटना की जानकारी ली। थाना सौरिख को भी अवगत कराया गया। खड़िनी चौकी इंचार्ज राम कुमार सरोज मौके पर पहुंचे। विपिन ने बताया कि पर्स में 20 हजार रुपये रखे थे। पुलिस ने खड़िनी चौराहे सहित आसपास की सीमाओं पर वाहन चेकिंग शुरू कर दी। चौकी इंचार्ज राम कुमार सरोज ने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है। जल्द ही बाइक सवार पकड़े जाएंगे।

युवक को बेहोश कर नकदी व मोबाइल लूटा संवाद सहयोगी, छिबरामऊ: सफर के दौरान रोडवेज में जहरखुरान गिरोह के सदस्यों ने युवक को बेहोश कर दिया। नगदी व मोबाइल लूटकर भाग गए। युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

रविवार सुबह दिल्ली की ओर से रोडवेज बस लेकर चालक व परिचालक छिबरामऊ पहुंचे। उन्होंने बेहोशी की हालत में एक युवक को बस से नीचे उतार दिया। गाड़ी लेकर कानपुर की ओर चले गए। युवक बिजली उपकेंद्र के सामने जीटी रोड किनारे बेहोश होकर गिर पड़ा। आसपास के लोगों ने देखा। युवक को बेहोश अवस्था में नगला दिलू स्थित 100 शैय्या अस्पताल पहुंचाया। होश में आने पर युवक ने अपना नाम साजिम बताया। वह फर्रुखाबाद थाना जहानगंज के गांव बंथर शापुर का रहने वाला था। स्वास्थ्य कर्मियों ने मोबाइल फोन के माध्यम से स्वजन को दी। स्वजन अस्पताल पहुंचे। अ‌र्द्धबेहोशी की हालत में उसे साथ लेकर चले गए। स्वजन ने बताया कि युवक के पास करीब आठ से दस हजार रुपये, मोबाइल सहित बैग में काफी सामान था।

chat bot
आपका साथी