घर लौट रहे युवक से बाइक सवारों ने की लूट

संवाद सूत्र गुरसहायगंज बाइक सवार बदमाशों ने लिफ्ट देकर युवक को लूट लिया। कोरोना क‌र्फ्यू

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:59 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:59 PM (IST)
घर लौट रहे युवक से बाइक सवारों ने की लूट
घर लौट रहे युवक से बाइक सवारों ने की लूट

संवाद सूत्र, गुरसहायगंज: बाइक सवार बदमाशों ने लिफ्ट देकर युवक को लूट लिया। कोरोना क‌र्फ्यू के कारण वह घर आ रहा था। कोतवाली पुलिस ने पीड़ित के बताने पर संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

क्षेत्र के ग्राम गढि़या समधन निवासी अमर सिंह ने बताया कि वह 8 मई 2021 की रात करीब 10 बजे गुजरात प्रांत से अपने घर लौट रहा था। पूर्वी बाईपास रामगंज पर बाइक सवार दो लोगों से लिफ्ट मांगी। गांव तक छोड़ने की बात कहकर उसे लिफ्ट दे दी। गांव खाडे़देवर के सामने बाइक सवारों ने बाइक रोक ली और उसके साथ मारपीट करते हुए आठ हजार की नकदी व मोबाइल छीनकर गांव की तरफ भाग गए। जिसके बाद उसने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस ने पीड़ित की निशानदेही पर बाइक सहित एक युवक को अपनी गिरफ्त में ले लिया। जिससे पूछताछ की जा रही है। वहीं, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र पाल सिंह तोमर ने बताया कि युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और बाइक भी बरामद कर ली गई है। जल्द ही दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर के मामले का खुलासा किया जाएगा। वीडियो वायरल करने के आरोप में दंपती को पीटा

संवाद सूत्र, गुरसहायगंज: मोबाइल से सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने का आरोप लगाते हुए दबंगों ने दंपती के साथ मारपीट की। ग्राम मझपुरवा निवासी रियाजुल ने बताया कि गांव के आसिफ, आरिफ, शाहनवाज, आमिर, कामिल और अली दराज उसके दरवाजे पर आए और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया। जब उसने इस बात से मना किया तो उसके साथ अभद्रता की। विरोध करने पर एक राय होकर लाठी-डंडों से उसे मारपीट कर घायल कर दिया। बीच-बचाव करने आई उसकी पत्नी को भी उक्त लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। कोतवाली पुलिस ने पीड़ित युवक की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी