एक्सप्रेस-वे पर बाइक डिवाइडर से टकराई, युवक की मौत

संवाद सूत्र ठठियातेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में युवक की मौत हो गई। ह

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 11:44 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 11:44 PM (IST)
एक्सप्रेस-वे पर बाइक डिवाइडर से टकराई, युवक की मौत
एक्सप्रेस-वे पर बाइक डिवाइडर से टकराई, युवक की मौत

संवाद सूत्र, ठठिया:तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में युवक की मौत हो गई। हादसे की वजह झपकी आना बताई जा रही है।

सौरिख थाना क्षेत्र के गांव नगला खड़गई निवासी शिवप्रताप सिंह पुत्र सुरेंद्र लखनऊ स्थित एक डायग्नोस्टिक सेंटर पर खून के सैंपल कलेक्शन करने का काम करते थे। गुरुवार को डायग्नोस्टिक सेंटर के मालिक ने शिवप्रताप को काम ज्यादा होने का हवाला देकर लखनऊ बुलाया था। शिव प्रताप शुक्रवार सुबह वह

बाइक से आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे से होते हुए लखनऊ जा रहे थे। सुबह करीब 10 बजे ठठिया के गांव बहसुइया के पास बाइक डिवाइडर से टकरा गई। हादसे शिव प्रताप की मौत हो गई। थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि शव को मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखवाया गया है। स्वजन को सूचना दे दी गई है।

--------

वाहन की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

संवाद सूत्र, ठठिया : वाहन की टक्कर लगने से बाइक सवार महिला घायल हो गई। महिला को जिला अस्पताल से कानपुर हैलट रेफर कर दिया गया। वहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई।

गुरसहायगंज के सभापुर गांव निवासी 55 वर्षीय मुन्नी देवी पत्नी जुदनाथ सिंह अपने करीबी रिश्तेदार अतुल यादव के साथ बाइक पर सवार होकर रसूलाबाद थाना क्षेत्र के अप्पा निवादा गांव जा रही थी। वहां पर भतीजी का विवाह था। गुरुवार दोपहर को एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर कड़ेरा गांव के सामने बाइक में पीछे से किसी वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे वह घायल हो गई। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां पर हालत गंभीर होने से कानपुर हैलट रेफर कर दिया गया। हैलट में इलाज के दौरान मुन्नी देवी की मौत हो गई। थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि भतीजे सुधीर कुमार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। जांच शुरू कर दी गई। वाहन का पता लगा कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी