मथुरा को हराकर आगरा ने किया क्वार्टर फाइनल में प्रवेश

जागरण संवाददाता कन्नौज ओमप्रकाश पाठक स्मृति राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मैच में आगरा की टीम ने मथुरा को हरा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 08:37 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 08:37 PM (IST)
मथुरा को हराकर आगरा ने किया क्वार्टर फाइनल में प्रवेश
मथुरा को हराकर आगरा ने किया क्वार्टर फाइनल में प्रवेश

जागरण संवाददाता, कन्नौज: ओमप्रकाश पाठक स्मृति राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मैच में आगरा की टीम ने मथुरा को छह विकेट से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। आगरा के आलराउंडर निशांत को मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

गुरुवार को बोर्डिंग मैदान पर चल रहे टूर्नामेंट में मथुरा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। 27.4 ओवर में मथुरा की टीम 161 रन पर ऑलआउट हो गई। बल्लेबाज सचिन सिंह ने 13 चौके तीन छक्कों की मदद से 47 गेंदों पर 83 रन बनाए। विवेक ने 17, जयंत ने 14, घनश्याम ने 34 बनाए। आगरा के बॉलर निशांत ने छह ओवर में 31 रन देकर पांच विकेट लिए। जड्डू व सतीश ने दो-दो विकेट तथा अर्जुन ने एक विकेट लिया। जवाब में बैटिग करने उतरी आगरा की टीम ने 28 में ओवर में लक्ष्य का पीछा करते हुए 162 रन छह विकेट के नुकसान पर बनाए। बल्लेबाज कप्तान निशांत ने 42 रन 6 चौकों की मदद से बनाए, राममोहन ने 37 रन तीन छक्के एक चौके की मदद से बनाए। मयंक तिवारी ने 17, ऋषभ अवस्थी ने 12, मथुरा के बॉलर जीतेंद्र व अमित ने दो-दो विकेट लिए। जयंत और घनश्याम ने एक-एक विकेट लिया। एआर ओ संजय कुमार झा ने टॉस करवाया। व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष रामजी अग्रवाल ने मैन ऑफ द मैच पुरस्कार दिया। जिसमें टीबी के मरीजों को चिन्हित कर उनका पंजीकरण कराया जाएगा। इसमें सूचना देने वाले डॉक्टर को भी प्रोत्साहन राशि दी जाएगी। यदि वह इलाज कर रहा है तो उसे दवाइयां भी उपलब्ध कराईं जाएंगीं। इस दौरान संजय सामवेदी, पवन त्रिवेदी, सजल सिंह, आनंद मिश्रा उपस्थित रहे। निजामपुर ने जीता बॉलीवाल टूर्नामेंट

गुरसहायगंज : गुरुवार को स्वर्गीय कप्तान सिंह मेमोरियल ओपन बालीवाल टूर्नामेंट का उदघाटन पूर्व विधायक अरविद सिंह यादव ने किया। उदघाटन मैच रायपुर और निजामपुर के बीच खेला गया, जिसमें निजामपुर ने अपनी जीत दर्ज कराई। इसके अलावा शंकरपुर, सकरावा, शेखपुर, कटैया, राजेपुर, शंकरपुर, मोहनपुर, दसुआ, अमृतपुर की टीमें भी विजयी घोषित की गईं। इस मौके पर सदर विधायक अनिल दोहरे, मुन्ना दरोगा, पूर्व विधायक कल्याण सिंह दोहरे, पूर्व सांसद रामबक्श वर्मा, एटा विधायक अजय यादव, मनीष यादव उर्फ डंपी, डॉ. जैनेंद्र सिंह, अंकुर यादव, राजेंद्र यादव मौजूद रहे। वहीं, इस्माइपुर में बनारस व मैनपुरी के बीच हुए मैच में मैनपुरी ने जीत दर्ज कराई।

chat bot
आपका साथी