बस और ट्रक की टक्कर में 20 घायल

संवाद सूत्र प्रेमपुर दो अलग-अलग स्थानों पर बस और ट्रक आपस में टकरा गए। हादसे में 20 यात्री घ्

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 06:29 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 06:29 PM (IST)
बस और ट्रक की टक्कर में 20 घायल
बस और ट्रक की टक्कर में 20 घायल

संवाद सूत्र, प्रेमपुर: दो अलग-अलग स्थानों पर बस और ट्रक आपस में टकरा गए। हादसे में 20 यात्री घायल हो गए। सभी को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों ही हादसे प्रेमपुर क्षेत्र में हुए।

गुरुवार सुबह बुलंदशहर डिपो की रोडवेज बस बेवर से छिबरामऊ की ओर जा रही थी। बस में करीब 25 यात्री सवार थे। जीटी रोड पर समाने से आ रहे ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। ट्रक को जिला हरदोई के अतरौली निवासी राजकुमार चला रहे थे। हादसे में रोडवेज बस सवार 10 यात्री और ट्रक चालक घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को नगला दिलू स्थित 100 शैय्या अस्पताल भेजा। यहां राजकुमार व बच्चे को गंभीर हालत में मेडिकल कालेज तिर्वा भेज दिया गया। वहीं अन्य यात्रियों को दूसरे वाहनों से गंतव्य को रवाना कर दिया गया। वहीं हादसे के बाद रोडवेज बस चालक और परिचालक भाग गए।

दूसरा हादसा ओवरटेक के कारण हुआ। बिहार के तुलसीपुर जमुनिया निवासी खालिद ने बताया कि वह और उसके साथी अंबाला में मजदूरी का काम करते हैं। कोरोना संक्रमण के चलते जगह-जगह लाकडाउन किया जा रहा है। ऐसे में मजदूरों को लाकडाउन होने पर फंस जाने का डर सताने लगा। सभी अपने घर वापस जाने के लिए निकल पड़े। एक प्राइवेट बस का इंतजाम किया। इसमें करीब 60 लोग सवार थे। इसमें प्रवासी श्रमिकों के अलावा कुछ प्राइवेट संस्थान में काम करने वाले भी थे। जीटी रोड पर प्रेमपुर में गुरुवार सुबह 8.30 बजे के करीब वाहन ओवरटेक करते समय ट्रक और बस की टक्कर हो गई। हादसे में अरमान पुत्र खालिद, तीन वर्षीय अरमान, मोहम्मद यूसुफ पुत्र समसुद्दीन, शोभित पुत्र अवधेश कुमार आदि घायल हो गए। इनके साथ ही एटा के नगला गंगी निवासी ट्रक चालक राजीव कुमार पुत्र जय सिंह और बदायूं निवासी क्लीनर अवधेश कुमार भी चोटिल हो गए। सभी का प्रेमपुर में ही निजी चिकित्सक से उपचार कराया गया। मामले की सूचना गाड़ी मालिक को दी गई। फैजाबाद से यात्रियों को लेने के लिए दूसरी बस भेजी गई। चौकी इंचार्ज स्वदेश कुमार ने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। तहरीर मिलने पर दुर्घटना का मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। गाड़ी मालिक मजदूरों को गंतव्य तक पहुंचाने के लिए बस से भिजवा दिया गया।

chat bot
आपका साथी