185 मरीजों ने कोरोना को हराया, 63 मिले नए केस

जागरण संवाददाता कन्नौज इत्रनगरी में कोरोना को मात देने वालों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रह

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:54 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:54 PM (IST)
185 मरीजों ने कोरोना को हराया, 63 मिले नए केस
185 मरीजों ने कोरोना को हराया, 63 मिले नए केस

जागरण संवाददाता, कन्नौज: इत्रनगरी में कोरोना को मात देने वालों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं, संक्रमित मिलने की संख्या में भी गिरावट दर्ज की जा रही है। बुधवार को 185 लोगों ने कोरोना को मात दी। वहीं 63 नए संक्रमित मिले। जनपद में स्वस्थ होने वालों की संख्या अब बढ़कर 7715 पर पहुंच गई है। जबकि कुल सक्रिय केस अब 964 बचे हैं।

स्वास्थ्य विभाग के अपर शोध अधिकारी यतींद्र कुमार मंजुल ने बताया कि सोमवार को कन्नौज ब्लॉक, तालग्राम, उमर्दा, छिबरमऊ, सौरिख आदि में 63 पॉजिटिव केस मिले हैं। सभी संक्रमितों को कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया।सीएमओ डॉ कृष्ण स्वरूप ने बताया कि जनपद में अब तक 97 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। जबकि अब तक कुल 8776 कोरोना के केस मिल चुके हैं। इनमें से 7715 स्वस्थ हो चुके हैं। कोरोना से पीटीओ के पिता की मौत

जागरण संवाददाता, कन्नौज : कोरोना की चपेट में आए यात्री कर माल अधिकारी के पिता की मौत हो गई। उनकी हालत खराब होने पर उपचार के लिए औरैया से यहां लाए थे, जो सरकारी आवास में साथ में रह रहे थे।

परिवहन विभाग के यात्री कर माल अधिकारी आरबी दोहरे जिला औरैया के थाना बेला, ग्राम दौलतपुर के निवासी हैं। उनके पिता सूरज प्रसाद गांव में रहते थे, जो बीमार होने के कारण चार-पांच माह से उनके साथ कलक्ट्रेट के सरकारी आवास में रहते थे। यहां उपचार चल रहा था। दो दिन पहले उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। घर पर ही उपचार चल रहा था। मंगलवार रात ऑक्सीजन लेवल कम होने पर हालत बिगड़ गई। रात 11 बजे करीब तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई। आरबी दोहरे ने बताया कि उनके अन्य बीमारी भी थी और इधर कोरोना पॉजिटिव होने पर ऑक्सीजन लेवल कम होने से और हालत बिगड़ गई थी।

chat bot
आपका साथी