घर से गायब बालिका का शव रेलवे लाइन पर मिला

झाँसी : शनिवार की सुबह एक परिवार के लोग म़जदूरी करने गये थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि बेटी घर

JagranSun, 05 Dec 2021 06:59 PM (IST)
घर से गायब बालिका का शव रेलवे लाइन पर मिला

झाँसी : शनिवार की सुबह एक परिवार के लोग म़जदूरी करने गये थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि बेटी घर से गायब हो गयी, तलाश के दौरान उसका शव रेलवे लाइन पर मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

सीपरी बा़जार के पाल कॉलनि निवासी नीलेश कुमार राजमिस्त्री है। बीती सुबह नीलेश भाई महेन्द्र के साथ काम करने के लिए चला गया। 2 घण्टे बाद उन्हें सूचना मिली कि नीलेश कुमार की 7 वर्षीय बेटी वैष्णवी घर पर नहीं है। उन्होंने कहा कि वह आसपास ही होगी। कुछ काम बचा है, इसे खत्म करके आते हैं। वे काम करने में जुट गये, कुछ देर बाद महेन्द्र की बेटी ने वहाँ पहुँचकर बताया कि वैष्णवी का शव झाँसी-कानपुर रेलवे लाइन पर पड़ा है, ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी। सूचना मिलते ही वह रेलवे ट्रैक पर पहुँच गये। यहाँ बताया गया कि वह खेलते-खेलते रेलवे लाइन पर पहुँच गयी थी।

शादी समारोह में जा रहे बाइक चालक की ऑटो की टक्कर से मौत

झाँसी : शादी समारोह में शामिल होने जा रहा बाइक चालक ऑटो की टक्कर से घायल हो गया था। मेडिकल कॉलिज में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

टहरौली के ग्राम पथरैड़ी निवासी शिवप्रसाद (51) पुत्र जानकी प्रसाद लोधी खेती करता था। 3 दिसम्बर (शुक्रवार) को वह रिश्तेदार की बेटी के शादी समारोह में शामिल होने के लिए मोटरसाइकिल से दिबियापुर (औरेया) जा रहा था। रास्ते में लघुशंका जाने के लिए उसने मोटरसाइकिल खड़ी कर दी और सड़क पार करने लगा। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहा ऑटो उसे टक्कर मारते हुए चला गया। इससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने उसे मेडिकल कॉलिज में भर्ती करा दिया। जहाँ रविवार की सुबह 4 बजे उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।

कार की टक्कर से 2 बरातियों की मौत

झाँसी : मोटरसाइकिल से बरात में शामिल होने जा रहे 2 बरातियों की कार से टक्कर हो जाने पर मौत हो गयी। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

टीकमगढ़ (मप्र) के मोहनगढ़, बरेठी निवासी खलक सिंह (55) पुत्र मसलती दाँगी खेती करते थे। बीती शाम वह पड़ोसी लखन सिंह पुत्र घनश्याम सिंह के साथ बरात में शामिल होने के लिए मोटरसाइकिल से ओरछा (मप्र) के ग्राम पनियायी जा रहे थे। वह पनियायी से 5 किलोमीटर दूर थे, तभी विपरीत दिशा से आ रही कार ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी, इससे लखन सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी। खलक सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गये। उन्हें मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया, जहाँ उनकी मौत हो गयी।

तमंचा समेत युवक गिरफ्तार

झाँसी : सदर बा़जार थाना के उपनिरीक्षक रवेन्द्र कुमार ने बीती शाम सिमराहा स्थित जंगल के नजदीक बने शिवजी के मन्दिर के पास से रामजी निवासी सिमराहा को 315 बोर का तमंचा व 2 कारतूसों समेत पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज कर लिया है।

फाइल : दिनेश परिहार

समय : 6:30

5 दिसम्बर 2021

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.